Breaking News

विपक्ष पर गरजे राजभर : बोले सपा और कांग्रेस क दो चेला घूमत ह राहुल और अखिलेश ऊ बच्चा हवें

इनके ई ना पता बा कि ओमप्रकाश राजभर उनके चच्चा हवे*

निचलौल

लोकसभा क्षेत्र में चुनाव के अंतिम चरण में 1 जून को मतदान होना है। महराजगंज लोकसभा के प्रत्याशी व केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी के लिए कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर वोट मांगने सिसवा विधानसभा के बैठवलिया में जनसभा को संबोधित किया। ओम प्रकाश राजभर ने सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर खूब तंज कसा, तंज सकते हुए कहा कि आज सभी विरोधी घूम रहे हैं।

सपा और कांग्रेस के दो चेला राहुल और अखिलेश घूम रहे हैं। यह दोनों अभी बच्चे हैं इनको पता नहीं है कि ओमप्रकाश राजभर उनके चाचा है इसलिए
वह हमारा जितना विरोध करना है कर ले उन्हे बखूबी हमारी ताकत का अंदाजा है और अपनी पार्टी की खूब उपलब्धि गिनाई।

उन्होंने कहा की बिजली के बिल से अब परेशान होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हमको पंचायती मंत्री बनाकर जिम्मेदारी दी है। इसके लिए आप लोगों के छत पर पावर हाउस लगाने का कार्य जल्द ही चलने वाला है।

मोदी योगी के निर्देश पर ओम प्रकाश राजभर आपके घर पर सोलर पैनल लगाकर 75 फीसदी सब्सिडी देगा। यह योजना हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुरू किया है। उसको आपके घर तक पहुंचने की जिम्मेदारी ओमप्रकाश राजभर की है। पत्रकारों से बातचीत करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि विपक्ष के पास कोई विजन नहीं है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बिजली का बिल समाप्त करने गरीबों को आवास देने गरीबों को रोजगार और शिक्षा देने के लिए लड़ रहे। राहुल गांधी और अखिलेश यादव झूठ बोलने की मशीन है चार जून को जब टीवी स्क्रीन पर जब रिजल्ट 400 पार का आने लगेगा तो अखिलेश और राहुल गांधी को याद आएगा ओमप्रकाश राजभर तो वह गाना गाएंगे, की दिल के टुकड़े टुकड़े करके मुस्कुराके चल दिए। जाते जाते यह तो बता दो हम तो जिएंगे किसके लिए।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मवई अयोध्या – नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट(उत्तर प्रदेश) अयोध्या तहसील रुदौली इकाई की बैठक सम्पन्न

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS पत्रकार हितों में लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय अयोध्या 16 जून …