Breaking News

राज्‍यमंत्री दयालु की गाडी समेत दुर्घटनाग्रस्‍त होने की भ्रामक अफवाह से सहमा पूर्वांचल

 

टीम आईबीएन न्यूज

गाजीपुर। राज्‍यमंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु शुक्रवार को सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बच गये। इस बात की अफवाह लोकल न्यूज पोर्टलो पर सुर्खिया बटोरने लगी।

तहसीलदार सदर गाजीपुर ने बताया कि राज्‍यमंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु कार्यक्रम में भाग लेने के लिए बलिया जा रहे थे तभी तलवल के पास उनकी कार दुर्घटनाग्रस्‍त हो गयी। यह बयान भी कितना सही है प्रत्यक्षदर्शी भी दंग है।

उनके काफिले के आगे कार जा रही थी, कार ने अचानक ब्रेक लगाया जिससे मंत्री जी की स्‍काट गाड़ी कार से टकरा गयी और ठीक उसके पीछे मंत्री जी की गाड़ी भी टकरा गयी। मंत्री जी कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गयी है लेकिन वह बाल-बाल बच गये। दूसरी गाड़ी की व्‍यवस्‍था होने पर मंत्री जी बलिया के लिए रवाना हो गये।

हालाकि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मंत्री के काफिले के वाहन से किसी की टक्कर हो या गाडी दुर्घटनाग्रस्त बिना सोचे समझे भ्रामक खबरे वायरल करने से मीडिया की गरिमा प्रभावित होने की पूरी गुंजाइश है।

माननीय मंत्री ने खुद कहा कि काफिले की गाडी थी मेरे व मेरी गाडी को लेकर कोरी अफवाह है ।
जबकि भुतहियाटाड शहर के इलाके मे हुई इस घटना के चश्मदीद रोशन यादव ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्‍त कार मंत्री जी की गाडी से दो गाडी आगे थी ।मंत्री जी की गाडी को खरोच भी नही आयी वह सुरक्षित निकल गयी।

राकेश की रिपोर्ट

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

गाजीपुर:बीच शहर घंटो दहकती रही आग ब्रांडेड शोरूम रुम सहित इलेक्ट्रिक की दुकान गोदाम सबकुछ खाक

  टीम आईबीएन न्यूज राकेश की रिपोर्ट शहर के बीच विशेश्वरगंज चौकी के सकलेनाबाद मंदिर …