Breaking News

भाजपा सरकार में विकास को तरस रहे तिगांव क्षेत्र के लोग:ललित नागर

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:तिगांव क्षेत्र की बदहाल स्थिति और विकास कार्यों में हो रही अनदेखी को लेकर पूर्व विधायक ललित नागर के संयोजन में लोगों ने रविवार को यमुना एंक्लेव पार्ट-4,नियर साई मंदिर मवई में धरना-प्रदर्शन किया। इस धरने में आसपास की कालोनी के सैकड़ों लोगों ने बढ़चढक़र हिस्सा लिया और भाजपा सरकार के खिलाफ अपना आक्रोश प्रकट किया। लोगों ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार के पिछले नौ सालों के कार्यकाल में वह मूलभूत सुविधाओं से वंचित है, टूटी सड़कें,पीने के पानी की कमी,ओवरफ्लो सीवरेज प्रणाली से उनका जीना दुश्वार हो गया है,लेकिन न तो उनकी अधिकारी सुनते और न ही जनप्रतिनिधि।

उन्होंने बताया कि उनकी कालोनी में एक गली भी पक्की नहीं हुई,जबकि नालियों के नाम पर केवल ईटें लगी हुई है वहीं बिजली की बातें करे तो यहां खम्भे तक नहीं है और तारें आड़ी-तिरछी खींच पड़ी है,जिससे अक्सर शार्ट सर्किट होता रहता है। यहां की अधिकांश सड़कों भी टूटी पड़ी है,जिनमें गंदा पानी भरा रहता है और अक्सर लोग हादसे का शिकार हो जाते है। लोगों की बातें सुनने के बाद पूर्व विधायक ललित नागर ने कहा कि यह तिगांव का दुर्भाग्य ही है कि यहां से भाजपा का विधायक चुने जाने के बाद भी इस क्षेत्र में विकास नहीं हो रहा इसलिए लोग इस कडक़ड़ाती ठंड में सरकार के खिलाफ धरने-प्रदर्शन करने को मजबूर हो रहे है।

श्री नागर ने कहा भाजपा सरकार हर मोर्चे पर असफल साबित हुई है,लोगों को बुनियादी सुविधाएं देना तो दूर लोगों पर नए-नए टैक्स लगाकर यह सरकार खून चूसने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि पिछले नौ सालों में तिगांव क्षेत्र में कोई विकास नहीं हुआ बल्कि कांग्रेस सरकार में जो विकास हुआ था।उसकी रिपेयरिंग कार्य तक यह सरकार नहीं करा पाई। श्री नागर ने कहा कि क्षेत्र की हो रही बदहाली को लेकर अब उन्होंने भाजपा सरकार के खिलाफ आंदोलन शुरू कर दिया है और लोगों के साथ मिलकर धरने-प्रदर्शन के माध्यम से इस गूंगी बहरी सरकार को उसके झूठे विकास की सच्चाई दिखाने में जुट गए है।

उन्होंने कहा कि अब जनता भाजपा सरकार की कारगुजारियों से तंग आ चुकी है और इस सरकार को सत्ता से बाहर करने का मन बना चुकी है, बस चुनावों का इंतजार है,चुनावों में जनता वोट की चोट से इस गूंगी बहरी सरकार को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएगी और हरियाणा में कांग्रेस के रूप में अपनी सरकार चुनेगी।

इस अवसर पर युद्धवीर झा, बालकिशन चेयरमैन,आरएन झा, संतोष कुमार,अजीत खवड़े,कौशल चौधरी,मोहन झा,ललित बंसल,वाल्मीकि विवेक,राकेश चंदीला,भास्कर मिश्रा,संजय राय,अनिल बैंसला,बाबूलाल,अशोक रावल,कमल चंदीला,गंगाराम जाट,अजय कुमार,सुंदर नेताजी,रविन्द्र वशिष्ठ,राजकुमार शर्मा सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

इनसो व जेजेपी ने गऊ माता को गुड़ व चारा खिलाकर मनाया दिगविजय सिंह चौटाला का जन्मदिवस

  फरीदाबाद: सूरजकुंड रोड़ स्थित गोपाल गऊशाला में हरियाणा हैडबाल एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं जेजेपी …