Breaking News

महंगाई से देश की जनता बेहाल: अनुप शुक्ला

 

रिपोर्टर सौरभ पाठक IBN NEWS बरेली

फतेहगंज पश्चिमी-जन अभियान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनूप शुक्ला का पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों ने बरेली पहुंचने पर फूल मालाओं से माल्यार्पण के स्वागत किया।उसी बीच राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सभी लोगो का आभार व्यक्त करते हुए कहा।की आज के समय में देश की जनता महंगाई से बेहाल है। सभी राजनीति दलो के नेता सिर्फ अपनी राजनीति की रोटियां सेंक रहे है।किसी को जनता की परवाह नहीं है।इसीलिए जन अभियान पार्टी 26 दिसंबर को महंगाई रोको यात्रा लखनऊ से निकलेगी।और हर जनपद होकर जाएगी।जिस यात्रा में हर जनपद से व्यापारी,महिला,किसान युवा बर्ग के बड़ चड़कर हिस्सा लेंगे।

जनता से महंगाई के खिलाफ जन अभियान पार्टी को बोट करने की अपील करेगी। क्योंकि जनता को धोखे के अलावा कुछ नहीं मिला। युवा बेरोजगार है बुजुर्ग पेंशन के लिए घूम रहे है उधर महंगाई ने कमर तोड़ रखी है।राजनीति के लोग सिर्फ राजनीति रोटियां सेंक रहे है।सरकार ने अभी तक कोई बेरोजगार के लिए भर्तियां नहीं निकाली है।तो जन अभियान पार्टी की यात्रा में बड़ चड कर हिस्सा ले।जन अभियान पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में अपने प्रत्याशियों को भी हिस्सा देगी जिसमें ज्यादातर महिलाएं,व्यापारी,युवा वर्ग के है।स्वागत समारोह के बाद मीटिंग में मौजूद रहे।जिला अध्यक्ष अतुल शर्मा,प्रदेश सचिव अकरम खान, डॉ आर के शर्मा,शिवम् श्रीवास्तव,दीपकमल दीक्षित,मोहित शांखधर, राजुल शाखधर,आशीष शर्मा,शिवम् अग्रवाल आदि ने जन अभियान पार्टी को बूथ स्तर तक पहुंचाने का निश्चय किया है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

महाविद्यालय के स्थापना दिवस पर नए छात्रों का हुआ यज्ञोपवीत फहराया तिरंगा

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:सिद्धदाता आश्रम में संचालित स्वामी सुदर्शनाचार्य वेद वेदांग संस्कृत महाविद्यालय …