Breaking News

एनएसएस सेल द्वारा आयोजित एक सप्ताह शिविर हुआ संपन्न

फरीदाबाद से खुशी वत्स की रिपोर्ट

फरीदाबाद:जेसी बोस विज्ञान और प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, वाईएमसीए,फरीदाबाद के एनएसएस सेल द्वारा आयोजित एक सप्ताह तक चलने वाला शिविर यहां संपन्न हुआ। शिविर का आयोजन विश्वविद्यालय के एनएसएस स्वयंसेवकों के लिए जिला फरीदाबाद के गवर्नमेंट गर्ल्स मिडिल स्कूल,अटाली में किया गया था। शिविर का समापन समारोह विश्वविद्यालय परिसर के विवेकानंद सभागार में आयोजित किया गया और शिविर के सफल समापन पर एनएसएस स्वयंसेवकों को प्रशंसा प्रमाण पत्र से सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर रजिस्ट्रार डॉ.एसके गर्ग,एनएसएस समन्वयक प्रो. प्रदीप डिमरी और डीन छात्र कल्याण प्रो.लखविंदर सिंह भी उपस्थित थे.इस अवसर पर जीजीएमएस,अटेली के हेड मास्टर उत्तम चंद आमंत्रित अतिथि थे।कार्यक्रम के दौरान 27 एनएसएस स्वयंसेवकों को उनकी 240 घंटे की नि:स्वार्थ सेवा के लिए प्रमाण पत्र से सम्मानित किया गया। वाद-विवाद,निबंध लेखन और पोस्टर मेकिंग जैसी विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं को भी प्रमाण पत्र और पदक से सम्मानित किया गया।इससे पूर्व डॉ.डिमरी ने अतिथि का स्वागत किया और शिविर के दौरान स्वयंसेवकों द्वारा की जाने वाली गतिविधियों की जानकारी दी। गोयल ने विश्वविद्यालय के एनएसएस प्रकोष्ठ का अटाली गांव में शिविर लगाकर और छात्रों को अध्ययन के लिए प्रोत्साहित करने के लिए सामाजिक गतिविधियों को अंजाम देने के लिए आभार व्यक्त किया।

रजिस्ट्रार डॉ.एस.के.गर्ग ने सामाजिक कार्य के लिए एनएसएस स्वयंसेवकों की भावना की सराहना की और अधिकारियों से कहा कि वे स्कूली लड़कियों के लिए विश्वविद्यालय के दौरे की व्यवस्था करें और उन्हें उच्च अध्ययन के लिए प्रेरित करें। कार्यक्रम के बाद छात्राओं द्वारा सांस्कृतिक प्रस्तुति दी गई। अंत में एनएसएस कार्यक्रम अधिकारी डॉ.उमेश ने धन्यवाद ज्ञापित किया। बाद में,उत्तम चंद गोयल को शिविर के दौरान उनके समर्थन के लिए एक स्मृति चिन्ह और प्रशंसा पत्र प्रदान किया गया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

भाजपा उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर ने सादगी के साथ भरा अपना नामांकन पत्र

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:2014 के बाद जबसे नरेन्द्र मोदी ने देश की …