Breaking News

बालसमंद बांध में किया मॉक ड्रिल

 

मनीष दवे IBN NEWS

भीनमाल –
स्थानीय प्रशासन द्वारा बालसमंद बांध में मॉक ड्रिल का आयोजन किया गया जिसके तहत 2 बच्चों की डूबने की सूचना सभी विभागों को दी गई जिस पर सभी विभागों के अधिकारी 15 से 20 मिनट में ही मौके पर पहुंच गए थे।

उपखंड अधिकारी जवाहर राम चौधरी ने बताया कि इन दिनों शहर में भारी बारिश का दौर चल रहा है जिसके तहत नदी नाले उफान पर चल रहे हैं ऐसे में डूबने की घटनाएं होने पर कैसे जल्दी मौके पर पहुंचा जाए इसको लेकर गुरुवार को मौक ड्रील किया गया। जिसके तहत बालसंबंद बांध में 2 बच्चों के डूबने की सूचना सभी विभागों को दी गई जिस पर 15 से 20 मिनट में सभी विभागों के अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे एसडीआरएफ की टीम भी 10 मिनट के अंदर पहुंच गई थी। इसके बाद बच्चों को निकालने का मॉक ड्रिल किया गया जिसमें एसडीआरएफ के गोताखोरों ने नाव से खोजबीन की। इस मौके पर पुलिस उप अधीक्षक सीमा चोपड़ा, अधिशासी अधिकारी आशुतोष आचार्य,ईएमटी सुरेश कुमार,भंवरलाल,सीपी सेन, एसडीआरएफ टीम एंव पुलिस की टीम सहित कई लोग उपस्थित रहे।

मौके पर जुटी भीड़
बांध पर प्रशासन के अधिकारियों को देखकर लोगों ने बच्चों के डूबने की बात मान ली जिसके बाद आसपास निवास करने वाले भारी संख्या में लोग वहां पर पहुंच गए।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

फरीदाबाद को विकसित करने में पंजाबी समुदाय का अहम योगदान:कृष्णपाल गुर्जर

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है …