Breaking News

बाहुबली मोख्तार का खास व अफजाल का करीबी विक्की बना संघ के मुस्लिम मंच का पूर्वांचल सहसंयोजक

 

टीम आईबीएन न्यूज

राकेश की रिपोर्ट

मुख्तार अंसारी गैंग से जुड़े लोग अब मुख्तार अंसारी की मौत के बाद अब अपना सुरक्षित ठिकाना खोजते नजर आ रहे हैं , जिसका नज़ारा आज गाजीपुर में देखने को मिला जब मुख्तार अंसारी के सहयोगी रहे जाकिर हुसैन उर्फ विक्की को मुस्लिम मंच जो राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की एक शाखा है के राष्ट्रीय संयोजक के द्वारा उन्हें पूर्वांचल का सहसंयोजक जाकिर हुसैन के आवास पर घोषित किया गया ।इस दौरान राष्ट्रीय संयोजक के द्वारा विक्की अंसारी को और विक्की अंसारी के द्वारा राष्ट्रीय संयोजक को फूल माला भी पहनाया गया।

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए ठाकुर राजा रईस मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के संयोजक ने बताया कि पूरे देश में यह संगठन खड़ा हो चुका है और काशी से आ रहे हैं। उन्होंने तालीम को जरूरी बताया साथ ही यह बताया कि जीवन भी वतन के लिए। इस दौरान गाय को लेकर कहा कि गाय अगर अजीम होती तो उसकी अरब में कुर्बानी होती इसलिए गाय नहीं कटनी चाहिए क्योंकि गाय हमारी माता है इसका दूध और घी दवा है और इसके गोश्त में कैंसर है।

जब एक गाय कटती है तो मॉब ब्लिंकचिंग होता है इसलिए गाय एक भी नहीं कटनी चाहिए हमारे जितने भी नबी आए हैं उन्होंने गाय की तारीफ किया है। मुस्लिम राष्ट्रीय मंच कुरान और हदीस की रोशनी में काम करता है

हम उन मुसलमान को खड़ा करना चाहते हैं जो राष्ट्र के लिए काम करें और और देश के मुख्य धारा में वह शामिल हो इसलिए आज गाजीपुर में बैठकर विक्की उर्फ जाकिर हुसैन को पूर्वांचल क्षेत्र की जिम्मेदारी सहसंयोजक के रूप में देकर जा रहा हूं और यह संगठन खड़ा करेंगे और जल्द ही एक सम्मेलन भी करेंगे ताकि राष्ट्रीय मुस्लिम मंच का विचार क्या है वह लोगों तक पहुंच सके ।

इस दौरान उन्होंने बोलते हुए कहा कि एपीजे अब्दुल कलाम को राष्ट्रपति बनाया यह बात मुसलमान को सोचना चाहिए।

जो अपने आप को अतीक और मुख्तार अंसारी से जोड़ेंगे तो नहीं चल पाएंगे इन सभी लोगों को अपने को अपने अल्लाह से जोड़ना पड़ेगा अपने कलाम पाक के तिलावत से जोड़ना है ऐसे में जब अपने को अतीक और मुख्तार अंसारी से जोड़ेंगे तो कट्टरता आएगी जब यह 1000 पैदा करते हैं तो सेक्युलर हैं और 1100 पैदा करते हैं तो प्रोटेस्ट करते हैं एनआरसी का विरोध करते हैं यह आप सोचना पड़ेगा। हमारा संगठन मुस्लिम विरोधी नहीं है।

बताते चले की मुख्तार अंसारी के गैंग से संबंध रखने वाले जाकिर हुसैन की करीब डेढ़ करोड़ की संपत्ति पिछले साल 25 जून को गैंगस्टर के मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कुर्क किया था।

यह कार्रवाई मुख्तार अंसारी की पत्नी और साले के साथ जाकिर हुसैन उर्फ विक्की ने विकास कंस्ट्रक्शन कंपनी बनाया था जिसके खिलाफ पिछले दिनों नंदगंज थाने में मुकदमा दर्ज था और इस मामले में गैंगस्टर का मामला भी दर्ज हुआ था इस मामले में कुर्की की कार्रवाई की गई थी इसी मामले को लेकर जाकिर हुसैन उर्फ विक्की पहले फरार चल रहे थे जिसके बाद उन पर इनाम भी घोषित किया गया था लेकिन उनकी गिरफ्तारी होने के बाद उनका इनाम खत्म हो गया था |

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

सलेमपुर/देवरिया – बोर्ड परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा-अतीश यादव

Ibn news Team DEORIA रिपोर्ट सुभाष चंद्र यादव सलेमपुर (देवरिया) बाबा सियाराम दास इन्टर कालेज …