Breaking News

फरीदाबाद को विकसित करने में पंजाबी समुदाय का अहम योगदान:कृष्णपाल गुर्जर

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि फरीदाबाद को विकसित करने में पंजाबी समुदाय का अह्म योगदान रहा है,इस समुदाय के लोग मेहनतकश होते है और उनकी मेहनत की बदौलत ही आज फरीदाबाद का डंका देश ही नहीं अपितु विदेशों में भी बज रहा है। गुर्जर बीती रात्रि सेक्टर-37 स्थित पंजाबी समाज द्वारा आयोजित स्वागत समारोह में बतौर मुख्यातिथि उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर मुख्य रूप से उनके साथ शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा,भाजपा के जिला सचिव गोल्डी अरोड़ा,भाजयुमो के उपाध्यक्ष करन गोयल आदि मौजूद थे। इस दौरान पंजाबी समाज के गणमान्य लोगों ने गुर्जर का भव्य स्वागत कर उन्हें भारी मतों से विजयी बनाकर भेजने का संकल्प लिया।

उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि जनता अच्छे से जानती है कि भाजपा और मोदी ही देश के गरीब,युवा,महिला और किसान का भला कर सकते हैं,इसलिए देश की जनता ने मोदी जी को को मत देने का पक्का मन बना लिया है। हर ओर मोदी की लहर है और जनता के आशीर्वाद के दम पर 400 सीटों पर कमल खिलाएंगे और तीसरी बार मोदी जी को प्रधानमंत्री बनायेंगे। उन्होंने कहा कि मोदी जी को गरीब की चिंता है,आज गरीब के चेहरे पर मुस्कान मोदी की नीतियों के कारण आई है। देश के विकास पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि चाहे सडक़ों की बात हो,चाहे रेलवे की बात,चाहे एयर कनेक्टिविटी की बात हो,हेल्थ की बात हो,नए एम्स और आई आई टी आई,आई एम,बनाने की बात हो,भाजपा और मोदी ने विकास के नए आयामों को छुआ है।

 

इस अवसर पर शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा ने कहा कि कृष्णपाल गुर्जर फरीदाबाद के विकास पुरुष हैं और पिछले 10 वर्षों में फरीदाबाद का विकास करने में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी। फरीदाबाद की जनता भी कृष्णपाल गुर्जर को 10 लाख से ज्यादा मतों से जिताने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। इस मौके पर भाजपा के जिला सचिव गोल्डी अरोड़ा ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की सरकारों व केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने फरीदाबाद को विकास के मामले में अव्वल बना दिया है,जो नहरपार क्षेत्र पिछली सरकारों में पिछड़ गया था,आज नए रुप में विकसित हो रहा है और इसका श्रेय केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर की दूरगामी सोच को जाता है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद की जनता फिर से इस विकास के अध्याय को जारी रखेंगी और भारी मतों से कृष्णपाल गुर्जर को विजयी बनाकर संसद में भेजने का काम करेगी। इस अवसर पर गौतम खन्ना,हेमंत गोगिया,जगन्नाथ खेडा,राजकुमार खन्ना,दीपक गांधी,राजेश अरोड़ा अमृत लाल,निर्देश पुरी,युगल अरोड़ा,विम्मी गोगिया,सीमा पाहुजा,अनिल बगाई,सुभाष सचदेवा सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

समस्त बार एसो.ने दिया भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को अपना समर्थन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने पूर्व की …