Breaking News

विधायक राजेश नागर ने गांव महावतपुर में विकास कार्य कर लोगों दी राहत

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:भाजपा विधायक राजेश नागर ने हमारे गांव में विकास कार्य कर हमें राहत दी है। अब गांव में इतने बड़े सकारात्मक बदलाव होंगे कि जिसके बारे में सोचना दूर की बात थी। यह बात गांव महावतपुर की सरदारी ने विधायक के निवास पर उनका धन्यवाद करते हुए कही।

इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि उनका काम समस्त तिगांव विधानसभा क्षेत्र के निवासियों की सहूलियत के लिए काम करना है। नागर ने कहा कि गांव महावतपुर के निवासियों की करीब 2500 बीघा जमीन यमुना के पार पड़ती है। जिस पर खेती आदि कार्यों को करने के लिए उन्हें बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था।

जो कि उनकी मांग को मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आशीर्वाद से मंजूरी दिला दी गई है। जल्द ही यह पंटून पुल बनकर तैयार हो जाएगा और गांव वाले अपनी जमीन पर काम कर सकेंगे। वहीं गांव के लोगों के लिए बस सेवा और स्कूल अपग्रेड करने की बात भी हो गई है। जिस पर यह लोग खुशी जताने यहां पहुंचे थे।

गांव के सरपंच रवि ने बताया कि विधायक राजेश नागर के प्रयास से हमारे गांव के स्कूल को अपग्रेड कराने और नई बस सेवा शुरू होने के साथ साथ यमुना पर पंटून पुल बनाने को भी मंजूरी मिली है। इससे गांव की किस्मत ही बदल जाएगी।

इस अवसर पर राकेश चौहान,राजपाल चौहान,टेकचंद चौहान,धर्मवीर चौहान,विपिन शर्मा,सोनू चौहान,विजय चौहान,जॉनी चौहान,ज्ञानी चौहान,गौतम चौहान आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

हरियाणा में इनेलो के पक्ष में हो रहा बदलाव:श्याम सिंह राणा

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:हरियाणा के पूर्व मुख्य संसदीय एवं इनैलो के राष्ट्रीय …