Breaking News

बुजुर्गों की सेवा करना ही मानव जीवन का सबसे बड़ा धर्म है:पूर्व मंत्री विपुल गोयल

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल के कार्यालय सेक्टर-16 सागर सिनेमा से हर बार की तरह इस बार भी दो बसों को हरी झंडी दिखाकर हरिद्वार के लिए रवाना किया गया। दोनों बसों को हरी झंडी दिखाने पूर्व उद्योग मंत्री के भतीजे ओर युवा भाजपा नेता अमन गोयल पहुंचे।

इस मौके पर ओल्ड़ फरीदाबाद से कार्यकर्ता भी बसों को रवाना करने के अवसर पर पहुंचे। दोनो बसों में जाने वाले तीर्थयात्री ओल्ड़ फरीदाबाद के गांधी कॉलोनी और नहर पार भारत कॉलोनी के 35 फिट रोड़ है।

इस अवसर पर युवा नेता गोयल ने कहा की वृद्धजनों की सेवा ही मानव जीवन का सबसे बड़ा धर्म और कर्म है क्योंकि बुजुर्गों के पास संपूर्ण जीवन के अच्छे व बुरे अनुभव हैं ओर ये अनुभव ही आज की युवा पीढ़ी के लिए सबसे मूल्यवान वस्तु है इसलिए आज के युवाओं को बुजुर्गों की सलाह पर ही भविष्य के रास्ते तय करने चाहिए क्योंकि बुजुर्गों ने अपने संपूर्ण जीवन को एक अनुभव की तरह जिया है।

अमन गोयल ने सभी तीर्थ यात्रियों को शुभकामनाएं दी ओर फरीदाबाद क्षेत्र की तरक्की के लिए मां गंगा से प्रार्थना करने के लिए कहा जिससे फरीदाबाद ओर अधिक तरक्की करे।

इस मौके पर पंडित मुकेश शास्त्री पूर्व चैयरमेन,विजय शर्मा,संजय मल्होत्रा,मनीष राघव एडवोकेट,पंडित सुरेंद्र बबली,बंसी लाल,सोनू शर्मा,जगबीर पहलवान,कमल सैनी,दयाचंद,कमरु खान व अन्य लोग उपस्थित थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

हरियाणा में इनेलो के पक्ष में हो रहा बदलाव:श्याम सिंह राणा

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:हरियाणा के पूर्व मुख्य संसदीय एवं इनैलो के राष्ट्रीय …