Breaking News

विधायक राजेश नागर ने जनता को समर्पित की भतौला से बढ़ौली सड़क

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने भतौला से बडौली तक बनाई सड़क जनता को समर्पित की। इस अवसर पर उन्होंने स्थानीय ग्रामीणों से नारियल फुड़वाया और उन्हें बधाई दी।

इस सड़क को बनाने पर करीब 9.30 लाख रुपये की लागत आई है और यहां से प्रतिदिन गुजरने वाले हजारों लोगों को लाभ होगा। इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि पूरे तिगांव विधानसभा क्षेत्र में जोरदार विकास कार्य हो रहे हैं। इसके साथ ही करोड़ों रुपयों के टेंडर लगे हुए हैं। जिससे तिगांव विधानसभा क्षेत्र में रहने वालों को बड़ा लाभ मिलने वाला है। नागर ने कहा कि किन्हीं कारणों से सरकारी कार्यालयों में नहीं पहुंच पाने वालों के दरवाजे पर मोदी की गारंटी गाड़ी आ रही है।

हर क्षेत्र में विकसित भारत संकल्प यात्रा पहुंच रही है। यह केवल सरकार की योजनाओं के प्रचार की गाड़ी नहीं है। केवल भाजपा की नीतियों को प्रचार करने का जरिया नहीं है। इन गाड़ियों के जरिए जनता को उसके दरवाजे पर प्रशासन मुहैया कराया जा रहा है। विधायक राजेश नागर ने कहा कि उनके क्षेत्र में अभूतपूर्व विकास कार्य करवाने के लिए वह मुख्यमंत्री मनोहर लाल के शुक्रगुजार हैं। उन्होंने अपनी नीति से हमारी हर बात मानी है जिससे जनता का जीवन स्तर सुधर रहा है। नागर ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा को स्वयं पीएम नरेंद्र मोदी रेगुलेट कर रहे हैं। एक दिन पहले ही उन्होंने लाभार्थियों के साथ संवाद किया है।

पीएम मोदी और सीएम मनोहर की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है,यही कारण है कि उनके प्रति जनता में समर्थन दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है।

उन्होंने कहा कि आज खेत से लेकर मंगल ग्रह तक हमारी भाजपा सरकारें अभूतपूर्व विकास कार्य करवा रही है। हमारा साथ दें,हम बेमिसाल विकास देंगे। इससे पहले यहां पहुंचने पर विधायक राजेश नागर का स्थानीय जनता ने जोरदार स्वागत किया और सडक़ बनवाने के लिए धन्यवाद अदा किया।

इस अवसर पर भाजपा विस्तारक पवन बघेल,सुरेंद्र बिधूड़ी,अमित भारद्वाज,पुष्पा चौहान,राजेंद्र बैंसला,अदल चंदीला,रंजीत चंदीला,अपल,कैलाश चंदीला,जय किशन चंदीला,सत्तू सरपंच,लाला चंदीला आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आशाराम बापू की हालत गम्भीर,इच्छानुरूप चिकित्सा की मांग

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:झूठे आरोपों के तहत जोधपुर कारागार में रखे गये …