Breaking News

मवई अयोध्या – भठियाना पहुंचकर विधायक ने की भट्ठियों से शिष्टाचार मुलाकात

 

मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS

सरकार का संकल्प हर एक व्यक्ति तक पहुंचे केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ – धर्मेन्द्र शाक्य

अयोध्या – यूपी के शेखपुर बदायूं से भाजपा विधायक धर्मेन्द्र शाक्य आज नेवरा व भठियांना के बारे में चर्चा सुनकर भट्ठियों से मिलने जनपद अयोध्या के ग्राम नेवरा इकराम मंजिल कोठी पहुंचकर डॉक्टर एहतिशाम हुसैन खां से शिष्टाचार मुलाकात की, व इस इलाके व भठियाने के बारे में तफसील से गुफ्तगू और तालीमी व मआशी पर चर्चा करते हुए इस इलाके के बारे में जानकारी हासिल की, विधायक के आगमन पर इकराम मंजिल कोठी पर डॉक्टर एहतिशाम हुसैन द्वारा भव्य स्वागत किया गया। विधायक ने कहा कि यह उनका निजी कार्यक्रम था।

उन्होंने कहा कि यहां पहुंचकर यहां के लोगों से मेरी आत्मीय मुलाकात रही। उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि आज केंद्र व प्रदेश की सरकार सबका साथ सबका विकास के नारे को लेकर आगे बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं में आप भी सहयोग करे।

जिससे सरकार की योजनाएं हर एक व्यक्ति व जमीनी स्तर पर लोगों तक पहुंच सके। जिससे हर एक व्यक्ति सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ उठा सकें। इस मौके पर मौजूद लोगों ने विधायक का जोरदार स्वागत किया। विधायक धर्मेन्द्र शाक्य ने कहा कि जैसा मैंने इस इलाके व भट्ठियों के बारे में सुना था आज उनसे मिलकर बहुत खुशी हुई।

उन्होंने कहा कि जब भी समय मिलेगा मैं फिर आपके पास आऊंगा। इस मौके पर सिराज अहमद एडवोकेट, पूर्व प्रधान कबीर खां, जैगम खां ककराला,सोहराब खां,डॉक्टर शाहनवाज खां, दानिश खां,नाजिश खां, मोहम्मद कलीम मालिक,मोहम्मद इलियासआदि लोग मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

तेज रफ्तार हाइवा ने ट्रक को पीछे से मारी टक्कर, चालक घायल

  मीरजापुर। अहरौरा थाना क्षेत्र के बाराडीह गांव में हाइवा ने ट्रक में पीछे से …