Breaking News

मवई अयोध्या – छुट्टा जानवरों से किसान परेशान प्रशासन बना मौन

 

मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS

✍🏻प्रशासन क्यों नहीं उठा रहा कोई ठोस कदम, गौशालाए होने के बाद भी सड़कों, खेतों में घूम रहे छुट्टा जानवर

विकास खंड मवई क्षेत्र अंतर्गत ग्राम नेवरा में घूम रहे छुट्टा जानवरों से किसानों को हो रहा काफी नुकसान,शासन द्वारा दिए गए निर्देशों का उनके मातहत नही ले रहे संज्ञान,इन छुट्टा जानवरों से किसान अपनी लहलहाती फसलों को नही बचा पा रहा है।

कई बार इस संबंध में मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत भी दर्ज कराई गई लेकिन आज भी समस्या का हल नहीं हो सका, जब ब्लॉक मवई के अन्तर्गत दो गौशालाए बनाई गई लेकिन आज भी सड़कों, खेतों में घूम रहे छुट्टा जानवर,आखिर किसानों की समस्याओं को कोई सुनने वाला नहीं,मेहनत करने वाला किसान आज इस मुसीबत से जूझ रहा है। यह छुट्टा जानवर सैकड़ों की संख्या में जिन खेतों में पहुंच जाते हैं,मानो किसानों को बर्बाद कर देते हैं,सवाल यह उठता है सब कुछ जानकार कर भी प्रशासन क्यों बना अंजान।।

कब मिलेगा किसानों को उनकी मेहनत का हक।। या यूंही किसानों की फसलों पर होता रहेगा छुट्टा जानवरों का कहर।। क्या किसान अपनी फसलों को यूंही बर्बाद होते देखता रहेगा इस समस्या को लेकर एक बार फिर समाजसेवी मुदस्सिर हुसैन ने मुख्य मंत्री पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराई, जिसका आवेदन संख्या 92217700022078 है, शिकायत दर्ज कराने के पांच दिन होने को है लेकिन अभी तक प्रशासन द्वारा कोई कदम नहीं उठाया गया। अभी भी सड़को, खेतो, व बागो में घूमते हुए मिल रहे हैं छुट्टा जानवर।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

गाजीपुर:बीच शहर घंटो दहकती रही आग ब्रांडेड शोरूम रुम सहित इलेक्ट्रिक की दुकान गोदाम सबकुछ खाक

  टीम आईबीएन न्यूज राकेश की रिपोर्ट शहर के बीच विशेश्वरगंज चौकी के सकलेनाबाद मंदिर …