Breaking News

जनाकांक्षाओं पर पूरी तरह असफल साबित हुई मनोहर सरकार:मनोज अग्रवाल

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव व कांग्रेस कार्यसमिति की सदस्य कुमारी शैलजा के आदेशानुसार हाथ से हाथ जोड़ो अभियान को आगे बढ़ाते हुए बल्लभगढ़ के वरिष्ठ कांग्रेस नेता मनोज अग्रवाल ने बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर-23 में आयोजित एक नुक्कड़ सभा आयोजित कर लोगों की जनसमस्याओं को सुना।

इस दौरान लोगों ने कांग्रेसी नेता मनोज अग्रवाल को अपनी समस्याएं बताते हुए कहा कि परिवार पहचान पत्र में उनके आय गलत दर्शा दी गई है,जिसके वजह से उनके राशनकार्ड आदि कट गए है वहीं उन्हें बिजली, पानी,टूटी सड़कें जैसी बुनियादी समस्याओं से भी जूझ पड़ रहा है, जिनकी शिकायतें करने के बावजूद कोई समाधान नहीं हो रहा। लोगों की समस्याएं सुनने के बाद मनोज अग्रवाल ने कहा कि भाजपा सरकार लोगों को परेशान करने के लिए नई-नई तरकीब लगा रही है।

परिवार पहचान पत्र के नाम पर लोगों के परमानेंट परेशानी पत्र बनाए गए हैं। 10 लाख लोगों के राशन कार्ड काट दिए गए हैं। 5 लाख पात्रों की पेंशन काटी गई है। फैमिली आईडी के नाम पर गरीब जनता के पेट पर लात मारने का काम यह निष्ठुर सरकार कर रही है। श्री अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने गरीब,दलित,पिछड़े व जरूरतमंदों को सौ-सौ वर्ग गज के प्लाट देकर उन्हें बसाने का काम किया था,लेकिन भाजपा सरकार गरीबों को उजाड़ने का काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि 2024 के विधानसभा चुनाव में अगर बल्लभगढ़ की जनता उन्हें अपना आशीर्वाद देती है तो कुमारी शैलजा के नेतृत्व में बननी वाली कांग्रेस की सरकार पहली कलम से परिवार पहचान पत्र और फैमिली आईडी को खत्म करने का काम करेगी। वहीं इस दौरान बल्लभगढ़ की पीसीसी डेलिगेट और महिला कांग्रेस की प्रदेश सचिव प्रियंका अग्रवाल ने कहा कि अगला चुनाव गठबंधन सरकार का विदाई समारोह साबित होगा।

क्योंकि प्रदेश की गठबंधन सरकार ने समाज के हर वर्ग को प्रताड़ित कर दिया है और सरकार में शामिल दोनों दलों ने सबसे ज्यादा परेशान अपने मतदाताओं को किया है। सत्ता मिलने के बाद अहंकार में डूबी बीजेपी-जेजेपी जनता के दु:ख-दर्द को भूल चुकी है,आज हर वर्ग इस सरकार से दु:खी है।

इस सरकार ने बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र को बदहाली के दलदल में धकेलने का काम किया है। वहीं महिला कांग्रेस की प्रदेश सचिव सोनू चौधरी के कहा की इस सरकार ने प्रदेश को बेरोजगारी में नंबर 1 बना दिया। नौजवान या तो विदेश की तरफ या फिर नशे की तरफ चले गए हैं। महंगाई से हर घर का बजट बिगाड़ दिया है।

रसोई गैस, डीजल,पेट्रोल,स्कूल की फीस, बिजली बिल आम लोगों के बस के बाहर हो गया है। हमारा हरियाणा शिक्षा का केंद्र था, वो अब नशे का अड्डा बन गया। जो हरियाणा किसान हित,युवाहित, बुजुर्ग हित,विद्यार्थी हित में अव्वल था,वो अत्याचार,बदहाली,दंगे और असुरक्षा में नंबर वन बन गया है। इसलिए आज जरूरत है की बल्लभगढ़ की जनता मनोज अग्रवाल को आशीर्वाद देकर हरियाणा में बदलाव की नींव रखे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

जनसंख्या से बढ़ती समस्याओं का निदान आवश्यक

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:विश्व जनसंख्या दिवस पर आयोजित विशेष कार्यक्रम में गवर्नमेंट मॉडल …