Breaking News

विधायक राजेश नागर के घर लगे जॉब मेले में मिली नौकरियां

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद

फरीदाबाद:तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक राजेश नागर के भातौला स्थित घर पर जॉब मेले का आयोजन किया गया जिसमें करीब दो दर्जन से अधिक लोगों को नौकरियां मिलीं जिन्हें अगले दो दिन में जॉइनिंग दी जाएगी। इस मेले का उद्घाटन करते हुए विधायक राजेश नागर ने कहा कि आज के समय में शिक्षा और स्किल ही सबकुछ है। जो लोग अपनी स्किल में सुधार करते रहते हैं वह आगे बढ़ते रहते हैं। इस अवसर पर आए युवाओं से उन्होंने कहा कि इतने पर ही संतुष्ट नहीं रहना है।

मिले हुए काम को मन लगाकर करना है और उस काम में कुशलता प्राप्त करनी है। इसके साथ ही आगे बढ़ने के लिए भी निरंतर सीखने की इच्छा रखनी है। जिससे भविष्य में अनेक सुनहरे मौके आपके लिए खुलेंगे। इस जॉब मेले में निजी क्षेत्र की तीन कंपनियों ने भागीदारी कर करीब 25 युवाओं का विभिन्न कार्यों के लिए चयन किया। इनमें से सेक्टर 25 स्थित बीएमआर कंपनी सोमवार को भी चयनित युवाओं को नौकरी पर रखेगी वहीं आईएमटी स्थित एक कंपनी मंगलवार को जॉइनिंग देगी। इसके अलावा अगले महीने नचौली में स्थित एक कंपनी में जॉइनिंग कराई जाएगी।

मेला संयोजक ने बताया कि मेले का आयोजन सरकार की नैप्स योजना के तहत किया गया है। जिसके तहत आज करीब 60 युवाओं ने नौकरी के लिए पंजीकरण करवाया है। इनमें से अधिकांश बच्चों का चयन कर लिया गया है। अगर जरूरत होगी तो अगले हफ्ते भी विधायक निवास पर रोजगार मेला आयोजित किया जाएगा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

डीपीएस ग्रेफ में विदाई समारोह का हुआ आयोजन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:डीपीएस ग्रेटर फरीदाबाद द्वारा बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों का …