Breaking News

प्रदेश की गठबंधन सरकार ने बडखल क्षेत्र के विकास में नहीं छोड़ी कोई कमी:दुष्यंत चौटाला

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:प्रदेश के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि बड़खल क्षेत्र में प्रदेश सरकार ने विकास कार्यों में कोई कमी नहीं छोड़ी है तथा जो भी विकास कार्य इस क्षेत्र में आमजन के लिए शुरू किए गए हैं वे जल्द ही पूरे किए जाएंगे और उन्हें आमजन को समर्पित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हाल ही के बजट में एफएमडीए को शहर के विकास के लिए 2000 करोड रुपए की सौगात भी दी गई है। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला आज रविवार को सूरजकुंड स्थित एमसीएफ ग्राउंड में आयोजित जन आशीर्वाद रैली में आए जन समूह को संबोधित कर रहे थे।


उन्होंनें कहा कि कहा कि सरकार ने परिवार पहचान पत्र के जरिए राशन कार्ड बनाने का काम किया जा रहा है। प्रदेश में जिन परिवारों की वार्षिक आय ₹180000 से कम है। उन सभी परिवारों के ऑनलाइन पीले कार्ड पीले राशन कार्ड बनाए जा रहे हैं। अब उन्हें काउंसलर और विधायक के घरों पर चक्कर काटने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कोरोना काल का जिक्र करते हुए कहा कि सरकार ने फरीदाबाद में कोरोना काल में हर गरीब परिवार के घर राशन भिजवाने का काम किया। जन आशीर्वाद समारोह के आयोजक जेजेपी नेता प्रेम कृष्ण आर्य पप्पी ने आमजन को संबोधित करते हुए कहा कि डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की नियत व नीति साफ है। प्रदेश के हर विधानसभा क्षेत्र में समान विकास कार्य डिप्टी सीएम द्वारा करवाए जा रहे हैं।

 

उन्होंने इस क्षेत्र में गलियां बनाने,पानी के ट्यूबैल लगाने सहित रोड और सोहना रोड की पुल की मंजूरी,वृद्धावस्था पेंशन देने सहित अन्य गरीब परिवारों को राशन देने सहित सभी कामों को पूरा करवाने पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का आभार व्यक्त किया। उन्होंने डिप्टी सीएम के समक्ष क्षेत्र को लेकर सड़कों के निर्माण,रेलवे फाटक आदि जैसी मांग को रखा। जिस पर उपमुख्यमंत्री द्वारा उन्हें इन समस्याओं का जल्द निपटारा करने का आश्वासन दिया।

 

पार्टी को आने वाले चुनावों में विजयी बनाने के लिए कार्य कर रहा एक एक कार्यकर्ता:दुष्यंत चौटाला डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पार्टी प्रदेश भर में मजबूती के साथ चुनाव लडने की तैयारी कर रही है। और इस कार्य में पार्टी का हर एक कार्यकर्ता प्रतिबद्धता के साथ पार्टी को मजबूत करने के लिए जुट गया है। आने वाले चुनावों में हम पिछले प्रदर्शन से भी बेहतर चुनाव परिणाम लाकर जनता का आशीर्वाद प्राप्त करेंगे। डेप्युटी सीएम ने कहा कि आम चुनावों में पार्टी को सशक्त करने के लिए कार्यकर्ताओं में जोश है तथा वे पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

डीपीएस ग्रेफ में विदाई समारोह का हुआ आयोजन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:डीपीएस ग्रेटर फरीदाबाद द्वारा बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों का …