Breaking News

जालिया मे आयोजित हुआ कक्षा 12 का विदाई समारोह का रंगारंग कार्यक्रय

 

रिपोर्ट प्रमोद कुमार गर्ग IBN NEWS बिगोद राजस्थान

बीगोद–राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय जालिया मे सोमवार को कक्षा 12 का विदाई समारोह बड़े धूमधाम, उमंग, उत्साह के साथ आयोजित किया गया।
कक्षा 12 के विदाई समारोह के कार्यक्रम की अध्यक्षता स्थानीय विद्यालय के संस्था प्रधान जितेंद्र कुमार परसोया ने की जबकि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि वरिष्ठ अध्यापक हीरालाल मीणा और धर्मेंद्र मीणा थे। विशिष्ट अतिथि अध्यापक शशि शेखर सिंह, कालू सिंह सोलंकी, नरवर सिंह सोलंकी थे।

कार्यक्रम के दौरान मौजूद बालक- बालिकाएं

कार्यक्रम की शुरुआत में सभी अतिथियों ने मां शारदे की दीप प्रज्वलन किया ओर मां शारदे को फुल मालाओं से सुशोभित किया। संस्था प्रधान जितेंद्र कुमार परसोया ने बताया कि सभी बालकों को अच्छी प्रकार से बिना डर के माहौल में परीक्षा देनी है और अच्छे अंकों से उत्तीर्ण होने की शुभकामनाएं दी।

कार्यक्रम का संचालन कर रहे पंचायत शिक्षक गोपाल सिंह पारीक ने बताया कि कक्षा 12 में कुल परीक्षार्थियों की संख्या 11 है और सभी परीक्षार्थी निकट ही राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बीगोद में परीक्षा देंगे। परीक्षा का आयोजन 4 मार्च से शुरू होगा परीक्षा के दौरान किसी प्रकार का तनाव चिंता नहीं रखना है और सभी प्रश्नों को हल करना है।

कार्यक्रम में सभी बालकों को कक्षा 11 के बालको के द्वारा तिलक लगाकर फुल मालाये पहनाकर सभी को अनमोल भेंट वितरित की। सभी शिक्षकों ने बालकों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

कार्यक्रम के अंत में सभी कक्षा 11 के बालकों की तरफ से सभी को अल्पाहार करवाया गया कार्यक्रम में अध्यापक नंदलाल पारीक,अब्दुल कयूम जेड,कनिष्ठ सहायक राजवीर सिंह, पंचायत शिक्षक गोपाल सिंह पारीक, निर्मला पारीक,नरेंद्र पारीक उपस्थित थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

फरीदाबाद को विकसित करने में पंजाबी समुदाय का अहम योगदान:कृष्णपाल गुर्जर

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है …