Breaking News

भाजपा राज में उद्योगों को मिला बढ़ावा:कृष्णपाल गुर्जर

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि भाजपा के दस साल के शासनकाल में फरीदाबाद के उद्योगों को बढ़ावा दिया गया है।

बेहतर कनेक्टिविटी,अच्छा इन्फ्रास्टे्रक्चर के चलते उद्योगपतियों का व्यापार जहां बढ़ा है,वहीं उनका भाजपा के प्रति विश्वास भी बढ़ा है। उन्होंने कहा कि एक बार फिर से नरेन्द्र मोदी देश में हैट्रिक लगाएगें। मगर यह तब ही संभव है जब व्यापारी और मजदूर मिलकर एकमत से मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए मतदान करेगें। गुर्जर सेक्टर-14 में निर्वतमान उपमहापौर व प्रसिद्ध उद्योगपति मनमोहन गर्ग द्वारा आयोजित स्वागत समारोह में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे।

स्वागत समारोह में जहां फरीदाबाद के सैकड़ों की तादाद में प्रसिद्ध उद्योगपति मौजूद थे वहीं फरीदाबाद की प्रमुख औद्योगिक संस्थाओं के प्रतिनिधि भी मौजूद रहे। कार्यक्रम में सभी मौजूद उद्योगपतियों ने एक मत से जहां फरीदाबाद में बेहतर औद्योगिककरण के लिए भाजपा सरकार का आभार व्यक्त किया। वहीं आगामी लोकसभा चुनाव में कृष्णपाल गुर्जर की भी हैट्रिक लगाने का आर्शीवाद,समर्थन व सहयोग देने का आश्वासन दिया।

समारोह में उद्योग मंत्री मूलचंद शर्मा,शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा,फरीदाबाद के विधायक नरेन्द्र गुप्ता,भाजपा लोकसभा संयोजक अजय गौड़,भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा,निर्वतमान वरिष्ठ उपमहापौर देवेन्द्र चौधरी का शॉल और पुष्प गुच्छ भेंट कर फरीदाबाद के उद्योग जगत की ओर से स्वागत किया गया।

केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने अपने सम्बोधन में इस सफल आयोजन के लिए आयोजक मनमोहन गर्ग का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जिस प्रकार से आज समूचे फरीदाबाद के उद्योग जगत को एक मंच पर लाकर मुझमें विश्वास व्यक्त किया है। मैं इसका कर्ज तो नहीं उतार सकता लेकिन समूचे उद्योग जगत को विश्वास दिलाता हूं कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तीसरी पारी में इस फरीदाबाद के उद्योग जगत को समूचे भारत में विशेष स्थान दिलाने का काम करेगें और बड़ी मदर यूनिट स्थापित करवाने का प्रयास करूंगा।

उन्होंने कहा कि आज फरीदाबाद को सड़क कनेक्टिविटी में सीधे मुम्बई,नोएड़ा,दिल्ली व गुड़गाव से जोड़ा गया है वहीं दिल्ली के बाद अब फरीदाबाद को सीधे जेवर एयर पोर्ट से जोड़कर व्यापारियों को बड़ी राहत दी गई है।

इस अवसर पर उपमहापौर मनमोहन गर्ग के पिता पीएम गर्ग ने भी आए हुए सभी अतिथियों का स्मृति चिन्ह भेंटकर स्वागत किया। इस अवसर पर उद्योगपति एच.के. बत्रा,हरिराम गुप्ता,आर.के. जैन,टी.एम. ललानी,एच.एस.बांगा,एस.एस. बांगा,सुनील गुलाटी,अजय जुनेजा,इन्द्रजीत चोपड़ा,राजीव खेमका,आर.के.चिलाना,रमणीक प्रभाकर,श्याम सुन्दर कपूर,शैलेन्द्र वोहरा,संजय गुप्ता,सुरेश गुप्ता,संजय बंसल,योगेश गुप्ता,संजय भाटिया,रमेश मित्तल,डा.भारती गुप्ता,ऋषि अग्रवाल,दलीप वर्मा,रमेश अग्रवाल,बी.आर.सिंगला,प्रदीप सिंघल,युगल मित्तल,अमर बंसल,राजकुमार गुप्ता,गुलाब सिंह,डीपी भड़ाना,विवेक दत्ता, एन.के. गर्ग,भाजपा मीडिया प्रभारी विनोद गुप्ता सहित प्रसिद्ध उद्योगपति मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आशियाना फ्लैट में 5 दिन से नहीं आ रहा पानी

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद: बल्लभगढ़ सेक्टर-56/56ए,स्थित हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के द्वारा …