Breaking News

इंडियन आईडल विजेता सलमान अली ने सूरजकुंड दिवाली उत्सव में मचाई धूम

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:सूरजकुंड दिवाली उत्सव पर बड़ी चौपाल पर बुधवार की शाम सांस्कृतिक संध्या में इंडियन आईडल विजेता सलमान अली के गीतों के नाम रही। स्थानीय हरियाणा के लड़के’सलमान अली’जो पहले से ही देश भर के संगीत प्रेमियों का दिल जीत चुके हैं,सूरजकुंड प्रथम दिवाली उत्सव में आए और अपने एकल प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

कार्यक्रम का शुभारंभ जीएम हरियाणा टूरिज्म मिनाक्षी दहिया,अकाउंट अफसर गीता गर्ग,दीपिका और डॉ.सुप्रिया ढांडा ने विधिवत तरीके से दीप प्रज्वल्लित कर किया।

उन्होंनें तुझे दिल्लगी भूल जानी पड़ेगी,तेरी दीवानी,मेरे रश्के कमर,मुस्कुराने की वजह तुम हो, जैसे कई प्रसिद्ध ट्रैक से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। भीड़ ने अपनी सीटें छोड़ दीं और खूब नाचने लगीं। जब सलमान अली ने जब सुनो गौर से दुनिया वालों गाना गाया तो दर्शकों ने अपने मोबाइल फोन की फ्लैश लाइटें जला लीं और यह क्या नजारा था।‌

जहां हर कोई एकजुट भारतीयों के रूप में खड़ा था।इसके पश्चात उन्होंने हमे तुमसे प्यार कितना,फिर मोहब्बत करने चला है दिल,गुलाबी आंखें जो तेरी देखी,ओ लाल मेरी,सुनो गौर से दुनिया वालो, तेरे जैसा यार कहा,धीरे धीरे मेरी जिंदगी में आना,कुड़ी पंजाबन,कजरा मोहब्बत वाला,कोई हसीना जब रूठ जाती है,यह दोस्ती हम,तेरे जैसा यार कहा,तू घर आजा परदेसी एक से एक हिट गाने गाकर दर्शकों को नाचने पर मजबूर कर दिया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी बना विकास की दौड़ में रखा अव्वल:कृष्णपाल गुर्जर

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि भारत …