Breaking News

बड़खल विस में सीवर लाइन के कार्य का शुभारंभ

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:मुख्यमंत्री उद्घोषणा के अंतर्गत किए जाने वाले कार्यों के तहत शुक्रवार को बड़खल विधायक सीमा त्रिखा ने बड़खल विधानसभा क्षेत्र के एसजीएम नगर में नई सीवर लाइन डालने एवं एन.एच.3 में सीवर लाइन की सफाई के कार्य का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि शहर में उभरती सीवर समस्या को देखते हुए मुख्यमंत्री उद्घोषणा सहित विभिन्न मदों में कार्य किए जा रहे हैं,ताकि बड़खल विधानसभा क्षेत्र के लोगों को इससे राहत मिल सके।

इस अवसर पर उन्होंने सीवरेज व्यवस्था सहित अन्य कामकाज की बारीकी से जांच की तथा वहां उपस्थित लोगों से बातचीत कर उनकी समस्याओं को जाना। विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि क्षेत्र के लोगों की सभी समस्याओं का समाधान प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा। बड़खल विधानसभा क्षेत्र में विकास की गति रुकने नहीं दी जाएगी। देश की प्रमुख पर्यटक झीलों में शुमार बड़खल झील का कार्य प्रगति पर है। इसके अलावा बड़खल विधानसभा क्षेत्र में सीवरेज व्यवस्था को दुरूस्त करने,सडक़ों का निर्माण,पानी की व्यवस्था एवं पार्कों के रख-रखाव सहित तमाम कार्यों को तत्परता के साथ किया जा रहा है।

इस मौके पर उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि लोगों का काम समयानुसार निपटान करें और लोगों को सुविधाएं उपलब्ध कराने में किसी प्रकार की कोई बाधा ना आए। बड़खल विधानसभा क्षेत्र में कराए जा रहे विकास कार्यों के लिए विधायक सीमा त्रिखा ने प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहरलाल का आभार व्यक्त किया। मुख्यमंत्री घोषणा संख्या 25284 के अंतर्गत एसजीएम नगर ब्लॉक ए की गली नं.11 में 15 लाख रुपए की लागत से सीवर लाइन डाले जाने के कार्य एवं एन.एच.3 स्थित ईएसआई चौक से चिमनी बाई धर्मशाला तक 8.41 लाख रुपए की अनुमानित लागत से सीवर लाइन सफाई के कार्य की भी शुरूआत की गई।

इस अवसर पर उनके साथ पं.सुरेन्द्र शर्मा,अशोक कटारिया,अशोक प्रधान,संजय महेन्द्र,ओमप्रकाश ढींगड़ा,सूर्य प्रकाश सिंह,प्रेम आहूजा,ओमप्रकाश विरमानी,कर्मवीर बैसला,बिशम्भर भाटिया,रमन जेटली,यशपाल, जयसिंह,कपिल शर्मा,अजय भाटिया,विनय बक्शी,तरूण सेतिया,वेद नागर,सरिता हसीजा, आशा भाटिया,हरिओम अदलखा,युधिष्ठर आहूजा,दुष्यंत कटारिया,मनीष कटारिया,अजय मदान,समीर रेखी,आशु एवं भारत कथूरिया आदि मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राज में भारत की सीमाएं हुई सुरक्षित:कृष्णपाल गुर्जर

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कांग्रेस पार्टी …