Breaking News

अयोध्या की रामलीला में गोरखपुर सांसद और सुपरस्टार रवि किशन करेंगे परशुराम का रोल

 

ब्यूरो रिपोर्ट सत्यम सिंह IBN NEWS अयोध्या

अयोध्या की रामलीला के कमेटी के अध्यक्ष सुभाष मलिक(बॉबी) जी ने कहा कि मुझे बताते हुए बड़ी खुशी हो रही है कि गोरखपुर के सांसद और भोजपुरी के सुपरस्टार रवि किशन अयोध्या की रामलीला में परशुराम की भूमिका में नजर आएंगे जिन्होंने पिछले साल भारत की भूमिका निभाई थी सुभाष मलिक जी ने बताया कि मैं रवि किशन जी के साथ कई सालों से हूं रवि किशन जी काम करते हैं तो दिल से करते हैं।


रवि किशन ने बोला कि अयोध्या की रामलीला कमेटी के अध्यक्ष सुभाष मलिक (बॉबी )जिन्होंने फिल्म स्टार की रामलीला शुरू करने वाले पहले व्यक्ति हैं रवि किशन ने बोला कि मुझे परशुराम का रोल करते हुए बहुत खुशी हो रही है और पिछले साल की अयोध्या की रामलीला भगवान श्री राम के भक्तों ने 16 करोड से भी ज्यादा भक्तों ने देखी थी और सारे रिकॉर्ड तोड़े थे और इस बार भी हमारे भगवान श्री राम की रामलीला सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी.

अयोध्या की रामलीला कमेटी के अध्यक्ष सुभाष मलिक (बॉबी) जी ने बोला कि रामलीला 6 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक चलेंगी।समय 7 बजे से 10 बजे तक का है और अगर सब कुछ ठीक रहा तो ऑडियंस अलाउड होंगे नहीं तो बिना ऑडियंस के यह रामलीला होगी और दुनिया के कोने कोने मै भगवान श्री राम के भक्त अपने घरों में बैठकर डिजिटल प्लेटफार्म यूट्यूब चैनल और सैटेलाइट टीवी के द्वारा घर पर देखेंगे।

 

इस बार हमारी रामलीला में अभिनेता शक्ति कपूर अहिरावण की भूमिका में नजर आएंगे। रजा मुराद जी कुंभकरण की भूमिका में नजर आएंगे बिंदु दारा सिंह हनुमान जी की भूमिका में नजर आएंगे, सीता की भूमिका में अभिनेत्री भाग्यश्री नजर आएंगी,असरानी जी नारद मुनि की भूमिका में नजर आएंगे ,शहबाज खान रावण की भूमिका में नजर आएंगे और जाने माने अभिनेता राज माथुर जी भरत की भूमिका मै नजर आएंगे अवतार गिल विभीषण की भूमिका में नजर आएंगे और राकेश बेदी बाली की भूमिका में नजर आएंगे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

शादी समारोह से वापस घर जा रहे अनियंत्रित कार विद्युत पोल से टकराकर पलटी, एक कि मौत, चार घायल

  मीरजापुर। बारात से होकर घर को वापस लौटते समय रास्ते में कार अनियंत्रित होकर …