Breaking News

गाजीपुर:बार्डर पर कडी हो निगरानी अपराधियों के खिलाफ करे कठोर कार्यवाही- ओमवीर सिंह

टीम आईबीएन न्यूज

ब्यूरो रिपोर्ट


गाजीपुर। एसपी ने जिले के सभी थानेदारों का पेंच कसते हुए कानून व्यवस्था बनाये रखने और अपराधियों पर कार्यवाही करने का सख्त निर्देश दिया। एसपी ओमवीर सिंह ने पुलिस लाइन गाजीपुर में सभी थानों के थानाध्यक्षों के साथ अपराध गोष्ठी की।

विभिन्न अपराधों में की गई कार्यवाहियों, जनपद के टॉप टेन अपराधी, गुंडा तथा माफियाओं के खिलाफ की गई कार्यवाहियों के बारे में समीक्षा की। एसपी ने अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने के लिए सभी पुलिस अफसरों को निर्देशित किया।

एसपी ओमवीर सिंह ने गैर जनपद से लगाने वाले बार्डर के थानों को किसी भी अवैध गतिविधि को रोकने तथा अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने के लिए सख्त निर्देश दिया।साथ ही बॉर्डर एरिया में विशेष निगरानी रखने का निर्देश भी दिया।


क्राइम मीटिंग के बाद आगामी 1 जुलाई से लागू होने वाले तीनों नये आपराधिक कानून (BNS, BNSS, BSA) के सम्बन्ध में वरिष्ठ अभियोजन अधिकारी व अन्य अभियोजन अधिकारियों द्वारा समस्त थानाध्यक्षों व उनके साथ आये हुए विवेचक व अन्य पुलिस कर्मियों को विस्तार पूर्वक बताया व समझाया गया। अपराध गोष्ठी में एसपी सिटी ज्ञानेंद्र, एसपी देहात बलवंत, वरिष्ठ अभियोजन अधिकारी, सभी सर्किलों के क्षेत्राधिकारी, अभियोजन कार्यालय के अधिकारी एवं कर्मचारी तथा सभी थानों के थानाध्यक्ष मौजूद रहे।

ing

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मवई अयोध्या – निःशुल्क मिनी किट का विधायक नें किया वितरण

मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS अयोध्या – मोटे अनाजों में मनुष्य को निःरोग रखने की क्षमता …