Breaking News

घर मे पंखे से लटकती मिली विवाहिता पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बलिया उत्तरप्रदेश

बलिया, जनपद के चितबड़ागांव नगर पंचायत के वार्ड नंबर 7 चितेश्वर नगर निवासी प्रियंका यादव उम्र 24 वर्ष पत्नी सुरेंद्र यादव 27 जून गुरुवार की सुबह लगभग 5 बजे संदिग्ध परिस्थितियों में रस्सी के सहारे पंखे से लटकती हुई मृत पाई गई। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतका प्रियंका यादव के पिता विजय शंकर यादव पुत्र राम लक्षन यादव निवासी गोविंदपुर, नरही ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि उनकी पुत्री प्रियंका यादव की शादी 4 वर्ष पूर्व नगर पंचायत के वार्ड नंबर 7 चितेश्वर नगर निवासी सुरेंद्र यादव पुत्र जनार्दन यादव के साथ हुई थी और हमने शादी में अपनी स्वेच्छा से काफी दहेज में सामान दिया था।

27 जून गुरुवार की सुबह 5 बजे मेरे मोबाइल पर फोन आया कि आपकी बेटी बीमार है और पुनः 6ः30 बजे फोन आया कि आपकी बेटी की मृत्यु हो गई है। मृतका प्रियंका के पिता विजय शंकर यादव ने प्रियंका के पति सुरेंद्र यादव पुत्र जनार्दन यादव, ससुर जनार्दन यादव 65 वर्ष पुत्र रामराज यादव, सास शिवराती देवी 62 वर्ष पत्नी जनार्दन यादव एवं जेठानी सरिता यादव 34 वर्ष पत्नी धर्मेंद्र यादव के विरुद्ध दहेज के लिए बेटी को मारने पीटने वह प्रताड़ित करने के साथ ही हत्या करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक प्रशांत कुमार चौधरी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारण की पुष्टि हो सकेगी और तदनुसार कार्रवाई की जाएगी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मवई अयोध्या – निःशुल्क मिनी किट का विधायक नें किया वितरण

मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS अयोध्या – मोटे अनाजों में मनुष्य को निःरोग रखने की क्षमता …