Breaking News

गाजीपुर:दर्जन भर प्रसूताओ की जान ले चुका स्वास्थ्य माफिया राजू के एक हास्पिटल का रजिस्ट्रेशन निरस्त अभी दो हो रहे संचालित

 

टीम आईबीएन न्यूज

राकेश की रिपोर्ट

गाजीपुर। नंदगंज के बरहपुर स्थित ओम हास्पिटल का रजिस्ट्रेशन सीएमओ ने निरस्त कर दिया है।

सीएमओ डॉ देश दीपक पाल के कार्यालय से जारी पत्र में बताया गया है कि डिलियां निवासी पंचम यादव द्वारा प्रस्तुत शपथ पत्र बीते 28 फरवरी पर सम्यक विचारोपरांत ओम हास्पिटल में कार्यरत चिकित्सक एवं पैरामेडिकल स्टाफ द्वारा अपनी सेवा देने से इंकार करने के कारण उक्त ओम हास्पिटल पंजीकरण संख्या-RMEE-2235428 का पंजीकरण तत्काल प्रभाव से निरस्त कर दिया जाता है।

सीएमओ कार्यालय से जारी पत्र में यह भी लिखा गया है कि उक्त चिकित्सालय भविष्य में किसी प्रकार के चिकित्सकीय गतिविधियों में लिप्त पाया जाता है तो उक्त चिकित्सालय के विरूद्ध विधिक कार्यवाही की जाएगी।

इस संबंध में संचालक राजू कुशवाहा ने बताया कि अस्पताल दो लोगो के बीच समझौते पर चल रहा था एक ब्यक्ति विदेश कमाने चला गया इसलिए बंद करना पडा है संचालक दोनो नही रहे तो मानक बिगड जायेगा इसलिए सीएमओ को सूचना देकर रजिस्ट्रेशन निरस्त कराया है।

लेकिन सूत्रों की मानें तो संचालक राजू कुशवाहा और प्रवीण कुशवाहा व अन्य के मिली भगत से उक्त हास्पिटल धड़ल्ले से संचालित किया जा रहा है और मरीजों का आपरेशन करके बच्चा भी पैदा किया जा रहा है। सूत्र यह भी बताते हैं कि ओम हास्पिटल में आपरेशन कराकर मरीजों को नंदगंज के धामूपुर धरवां स्थित एक हास्पिटल में शिफ्ट किया जा रहा है।

लेकिन विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार मजेदार बात तो यह है कि संचालक राजू कुशवाहा द्वारा दुल्लहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत जलालाबाद स्थित जय पौहारी बाबा अवैध हास्पिटल धड़ल्ले से संचालित किया जा रहा है। अब तक चार जगह अस्पताल संचालित करने वाले राजू ने एक दर्जन से अघिक प्रसूताओ की जान भी ले चुका है जो मामले पीडित के परिजनो ने संबंधित थाने मे दर्ज भी कराया था।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

थाना बांसडीह रोड पुलिस ने पाक्सो एक्ट में फरार चल रहे दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

बलिया , पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध …