Breaking News

गाजीपुर:पूर्व विधायक के गाव मे इट भट्ठे पर बन रही थी शराब आबकारी टीम व इलाकाई पुलिस की रेड

 

राकेश की रिपोर्ट

गाजीपुर: होली के त्यौहार व चुनाव की घोषणा दोनो की सरगर्मी तेज होने से जिले मे शराब के कारोबार को लेकर आबकारी विभाग भी सजग है ।जिला आबकारी अधिकारी के नेतृत्व मे विभाग के एस आई व इन्सपेक्टरो के साथ सिपाहियो की टीमे बनाई गयी है। जो अपना काम कर रही है ।

बीते दिनो विभाग को नेतृत्व थाना क्षेत्र के प्रेम का पुरा गाव मे कच्ची शराब बनाये जाने की सूचना मिली थी।इस सूचना को विभाग की ओर पुष्ट किया गया इसके बाद विभागीय टीम ने गाव मे पहुंच कर मौजूद इट भट्ठे पर चल रहे इस कारोबार पर छापा मारा ।

विभागीय लोगो ने बताया कि मौके पर टीम को 25 लीटर के आसपास कच्ची शराब बरामद कर लिया साथ ही शराब बनाने के उपकरण व लहन भी एक कुशल के आसपास मौके पर मिली जिसे नष्ट कर दिया गया।

मौके से एक ब्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है हालाकि यह गाव किसान महासभा के राष्ट्रीय प्रभारी व पूर्व विधायक कम्युनिस्ट नेता राजेन्द्र यादव का है यहा खुलेआम शराब बनाने व कारोबार की सूचना छापेमारी व बरामदगी से लोग स्तब्ध है।

मौके पर कई गयी आबकारी विभाग की कार्रवाई मे इंस्पेक्टर चन्द्र जीत सिह कांस्टेबल अजय मिश्रा महेन्द्र सिंह थानाध्यक्ष नोनहरा कमलेश कुमार सब इन्सपेक्टर सचिव सिह व सिपाही अजय गुप्ता शामिल थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

गाजीपुर:बीच शहर घंटो दहकती रही आग ब्रांडेड शोरूम रुम सहित इलेक्ट्रिक की दुकान गोदाम सबकुछ खाक

  टीम आईबीएन न्यूज राकेश की रिपोर्ट शहर के बीच विशेश्वरगंज चौकी के सकलेनाबाद मंदिर …