Breaking News

गाजीपुर अग्निकाड: ऊर्जा मंत्री ए.के.शर्मा की दूरदर्शिता से पीडितो को मिली संजीवनी सावधान है तमाम लापरवाह

 

टीम आईबीएन न्यूज

राकेश की रिपोर्ट

गाजीपुर में हुए दर्दनाक हादसे पर ऊर्जा मंत्री ए.के. शर्मा की त्वरित कारवायी से पीडित परिवार ही नही पूरे पूर्वांचल की जनता संबंधित विभाग व सरकार की तारीफ कर रही है और लोग दुवाये भी दे रहे है।

घटना की जानकारी 3/4 बजे मिलने के बाद ऊर्जा मंत्री ने मण्डलायुक्त, डीएम, एमडी समेत अन्य अधिकारियों से बात कर राहत एवं बचाव कार्य में तेजी लाने के दिये निर्देश।

मृतकों के परिजनों से मिलने व घायलों का हाल जानने के लिए गाजीपुर पहुंच गये थे ऊर्जा मंत्री ए.के. शर्मा।रात मे ही मृतको के परिजनो को मिल गया मुआवजे का चेक। तीन अफसर निलंबित हुए एक की सेवा समाप्त घटना के 10 घंटे के अदर ही कर दी गयी।

गाजीपुर के मरदह थाना के 400 मीटर के पास विद्युत की एचटी तार के संपर्क में आने से बस में आग लग गई। जिसमें कुल 05 लोगों की तत्काल मौत हो गयी, वहीं 10 से अधिक लोग घायल बताये जा रहे हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे का शिकार हुई बस बरातियों से भरी बताई जा रही है। बस मऊ से बारात लेकर मरदह के महाहर धाम जा रही थी, जिसमें कुल 38 बराती सवार थे। सूचना पाकर मौके पर मोबाइल फोरेंसिक टीम भी जांच-पड़ताल के लिए पहुंच गई है।

अभी कई पीड़ित अस्पताल मे है और अनेक सेहत व इलाज की मानीटरिंग सरकार की ओर से की जा रही है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

लोकसभा सामान्य निर्वाचन के दृष्टिगत जनपद में आने वाले फोर्स के रूकने की हो समुचित व्यवस्था

जिला निर्वाचन अधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने स्कूलो के प्रबन्धको/प्रधानाचार्यो की बैठककर दिया आवश्यक दिशा …