Breaking News

जल जीवन मिशन के तहत पाईप लाईन प्रति कनेक्शन के 2000 हजार रूपये को लेकर उपभोक्ताओं में रोष

 

दूसरा नियमो दरकिनार कर पाईप लाईन डाली जा रही भविष्य मे टूटने का खतरा बनेगा

डेढ मीटर से कम गहराई मे डाली पाईप लाईन के नीचे बजरी का भी अभाव

बीगोद- कस्बे के बालाजी चौक वार्ड नंबर 8 पगारिया मोहल्ला में सहित क्षैत्रों मे डाली जा रही पाईप लाईन डेढ मीटर गहराई के साथ लाईन के नीचे मिट्रटी न बिछाकर भरा जा रहा दूसरा गहराई नही होने से कभी क्षतिग्रस्त होने से सरकार नुकसान व उपभोक्ताओं को परेशानी होगी जिसका कोई जवाबदार नही।

लाईन डालने के दौरान लाईन के पाईप अधूरा छोटा है जिससे कि उपभोक्ताओं कनेक्शन पूरे नही होने परेशान है साथ ही पुरानी पाईपलाईन कनेक्शन टूटने के दौरान तीन- चार दिन से उपभोक्ता पानी को लेकर परेशान हो रहे लेकिन अधिकारियों को बताने पर आशवासन के सिवा कुछ भी नहीं है।

साथ ही जलमिशन कनेक्शन तहत प्रत्येक उपभोक्ताओं से 2000 हजार रुपए की राशि को लेकर नाराज दबीजुबान विरोध कर रहे। सम्बंधित अधिकारी से उपभोक्ताओं से प्रत्येक नल कनैक्शन राशि न लेकर निःशुल्क कनैक्शन करने की मांग एंव अब तक प्रति कनैक्शन वसूले गये रूपये 2000 हजार वापिस लौटनेकी मांग जनता द्वारा की जा रही है लेकिन जिम्मेदार कोई सुनवाई नही कर रहे।

(Aen सर्वेश्वर मांडलगढ़ ने मंगलवार को पुरानी पाइपलाइन जोड़कर नल से पानी देने के लिए कहा लेकिन अभी तक न तो कनेक्शन जोड़े गए ने पानी दिया गया उपभोक्ता परेशान है साथी कर प्रत्येक कनेक्शन के ₹2000 को लेकर स्थानीय पंचायत से बातचीत करने के लिए कहा)
(फोटो कैप्सन–1- वार्ड नंबर न.8 में कनेक्शन के दौरान अधूरा पाइप
2– कम गहराई डाली पाईप लाईन का दृश्य)
फोटो-प्रमोद कुमार गर्ग

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

108 कुंडीय महायज्ञ को लेकर विभिन्न कमेटियों का गठन कर व्यवस्थाओं को अंतिम रूप दिया

  बीगोद- श्री बाणमाता शक्तिपीठ विकास एवं प्रबंध संस्थान के तत्वाधान में आयोजित सहस्त्रचण्डिय 108 …