Breaking News

खुले नाले से हादसे का डर, मोहल्लेवासियों के लिए बना परेशानी

मनीष दवे IBN NEWS

भीनमाल :- शहर के रावों का मौहल्ला पुराना नरता रोड़ सती माता सर्किल पर खुला नाला परेशानी का कारण बन गया है। खुले नाले में आए दिन हादसे होते रहते हैं। इस नाले को बनाने में उचित मापदंड का इस्तेमाल नहीं किया गया, जिस कारण यह नाला बार बार टूट रहा है। मोहल्लेवासियों का कहना है कि इस नाले को रोड़ से उपर न उठाकर रोड़ के लेवल पर ही आरसीसी लगानी चाहिए थी। अभी इसमें सीण लगाई हुई है जो भारी वाहनों की आवाजाही के कारण टूट गयी है। यह मार्ग रामदेवरा जाने का मुख्य मार्ग है। जहां से हजारों श्रद्धालु भी पैदल गुजरते हैं। इस मार्ग पर बारिश के समय 5-6 फिट पानी चलता है। जिस कारण यह खुला नाला = दिखाई नहीं देता ओर अनजान वाहन चालक घायल हो जाते हैं। इस नाले की न नियमित साफ सफाई होती है, जिस कारण नाला भी अवरुद्ध रहता है। नाले की ऊंचाई भी अधिक ली गई है। जिस कारण सारी गंदगी घरों के आगे जमा हो जाती। आम जन एवं राहगीर परेशान होते हैं। कहीं बार वाहन चालक घायल भी हो जातें हैं। मोहल्लेवासियों की मांग है कि नाले की साफ-सफाई करवा कर इस नाले को रोड़ के लेवल पर आरसीसी कर एवं बीच में मजबुत लोहे की जाली लगवाई जाए। ताकि समस्या का समाधान हो सके।

इनका कहना…

हमने कहीं बार स्थानीय स्तर पर इसको रिपेयर किया लेकिन भारी वाहनों की आवाजाही के कारण यह वापस टूट जाती हैं। इस कारण इसका उचित मापदंड पर मरम्मत कार्य करवाए।

हिमांशुसिंह, स्थानीय निवासी

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

ऐरवाल समाज का प्रतिनिधि मंडल प्रांतीय ऐरवाल महासभा के तत्वावधान में दिल्ली में भीलवाड़ा सांसद दामोदर अग्रवाल बधाई देकर स्वागत किया।

बीगोद– ऐरवाल समाज का प्रतिनिधि मंडल प्रांतीय ऐरवाल महासभा के तत्वावधान में दिल्ली में भीलवाड़ा …