Breaking News

चीन में हुई मोबाइल कारोबारी की हत्या के मामले में माली समाज में सौपा ज्ञापन

माली समाज ने ज्ञापन सौपकर शव को भारत लाने की मांग की

मनीष दवे IBN NEWS

भीनमाल। भीनमाल निवासी मोबाइल कारोबारी की चीन में हुई हत्या के मामले में शुक्रवार को माली समाज के लोगों ने प्रधानमंत्री के नाम उपखंड अधिकारी पंकज कुमार शर्मा को ज्ञापन सौंपकर शव को भारत लाने की मांग की है। माली समाज द्वारा ज्ञापन में बताया कि गत 24 जून को शहर के भागलभीम रोड निवासी सतीश कुमार पुत्र नरसाराम माली की चीन में हत्या हुई थी। लेकिन शव अभी भी चीन के अस्पताल की मोर्चरी में पड़ा हुआ है।

ज्ञापन में बताया कि परिजन हिंदू रीति रिवाज से शव का अंतिम संस्कार करना चाहते हैं लेकिन 15 दिन से ऊपर होने के बाद भी इस मामले में भारत सरकार द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। भारताराम सुन्देशा में बताया कि जल्द ही सतीश माली के शव को भारत लाने की कार्रवाई नहीं की जाती है तो माली समाज द्वारा उपखंड मुख्यालय पर उग्र प्रदर्शन किया जाएगा।

भीनमाल निवासी मुंबई के मोबाइल कारोबारी की चीन में अपहरण के बाद हत्या की गई। परिजनों द्वारा कई बार विदेश मंत्रालय को अवगत करवाने व लिखित शिकायत के बावजूद भी शव भारत नहीं लाया जा रहा है इसको लेकर व्यापारी समाज व माली समाज में भारी आक्रोश है। शुक्रवार को माली समाज द्वारा हजारों की संख्या में नारेबाजी व प्रदर्शन करते हुए प्रधानमंत्री के नाम उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन स्वीकार सौपकर जल्द से जल्द शव को चीन से भारत लाने की मांग की गई।

यह रहे मौजूद
इस अवसर पर हजारीमल परमार, जयरुपाराम माली,समरथाराम सांखला , भंवरलाल सोलंकी,मेघराज परमार, सीएल गहलोत, किशोर सांखला, दीपाराम सांखला, प्रेमराज बोहरा, किस्तूराराम सोलंकी, लालाराम परमार, नरेश कुमार माली,बाबूलाल सुंदेशा,लालाराम सुंदेशा, मोहनलाल सुंदेशा, गणपत लाल, मांगीलाल सुंदेशा, सांवलाराम सुंदेशा , महेंद्र सोलंकी, मांगीलाल गहलोत, भावेश परमार,पुखराज सोलंकी,ओमप्रकाश परमार, सुरेश परमार, अशोक टी परमार, वचनाराम सुंदेशा, बगदाराम माली सहित कई समाजबंधु मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

जिला कलक्टर ने विभागों को तैयारियों के निर्देश दिए

धूमधाम से मनाया जाएगा स्वतंत्रता दिवस समारोह   (प्रमोद कुमार गर्ग) भीलवाड़ा, 16 जुलाई। स्वाधीनता …