Breaking News

EXCLUSIVE: पति के मोबाइल न देने से नाराज विवाहिता ने ससुराल में दुपट्टे के सहारे छप्पर के बडेर से फांसी के फंदे से झूल की आत्महत्या

 

अयोध्या रिपोर्टर कामता शर्मा

तारुन थाना क्षेत्र के पिछौरा गांव में हुई वारदात

तारुन थाना क्षेत्र के पिछौरा गांव में विवाहिता ने रविवार की भोर छप्पर में दुपट्टे के सहारे फांसी के फंदे से झूल आत्म हत्या कर ली। गाजीपुर जनपद निवासी दलित युवती सरोज उर्फ करिश्मा ने अयोध्या जिले के तारुन थाना क्षेत्र के ग्राम पिछौरा निवासी राम आशीष कोरी के साथ 4 साल पहले मन्दिर में प्रेम विवाह किया था।बताया गया कि परिवार की माली हालत ठीक नही है।परिवार छप्पर में रहता था। मृतका के पति राम आशीष का कहना है कि उनके 9 माह का सुमित नाम का बेटा है।राम आशीष रोजी रोटी के सिलसिले में चेन्नई में रहता है जो बीते 25 अक्टूबर को घर आया था इसी दौरान उसके पिता की मृत्यु हो गयी।

बताया कि पिता के क्रियाकर्म में वह कर्जदार हो गया था। शनिवार रात पत्नी खाना खाने के बाद अपने पति से मोबाइल मांग रही थी तो पति ने मोबाइल देने से पत्नी को इनकार कर दिया और दूसरे छप्पर में सोने चला गया।जबकि सरोज उर्फ करिश्मा दूसरे छप्पर में बेटे सुमित के साथ सो गयीं। रविवार भोर बेटे सुमित के रोने की आवाज सुनकर राम आशीष उसके पास गया तो देखा कि उसकी पत्नी दुपट्टे के सहारे छप्पर में फांसी के फंदे से झूल रही थी।आनन फानन में उसे उतार कर तख्त पर लिटाया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।देखा तो सरोज उर्फ करिश्मा की मौत हो चुकी थी। मौत की खबर परिजनों सहित ग्राम वासियो को हुई तो बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गये और परिजन दहाड़ मार रोने लगे।बताया गया कि मृतका के मायके से आ रहे लोगो ने शव उठाने से ससुराली जनो को मना कर दिया है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

बीगोद-वीकैण्ड कर्फ्यू को लेकर 25 चालान बनाकर जुर्माना वसूला व कौराना को लेकर सावचेत किया

रिपोर्ट प्रमोद कुमार गर्ग IBN NEWS बिगोद राजस्थान बीगोद– रविवार को कस्बे के मेन माकेर्ट …