Breaking News

तिगांव क्षेत्र में होने वाली‘जन-आक्रोश रैली’को लेकर लोगों में उत्साह:ललित नागर

 

फरीदाबाद से.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:चार फरवरी को तिगांव क्षेत्र के सेक्टर-31 स्थित दशहरा ग्राउंड ऐतमादपुर में आयोजित होने वाली कांग्रेस की ‘जन-आक्रोश रैली’को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है।

पूर्व विधायक एवं रैली के संयोजक जहां-जहां लोगों को रैली में आने का न्यौता दे रहे है वहीं लोग पूरे उत्साह से उन्हें इस रैली में आने का भरोसा दिला रहे है।

इसी कड़ी में पूर्व विधायक ललित नागर ने तिगांव भंवर नागर,तिगांव एससी चौपाल,अधाना पट्टी बारात घर,तिगांव-भुआपुर रोड,भुआपुर चौपाल,इमादपुर भड़ाना चौक,सराय ख्वाजा पार्क,पल्ला गांव चौपाल,तिलपत गांव-शिव मंदिर व अगवानपुर अंबेडकर मूर्ति चौक आदि जगहों पर जनसंपर्क करके लोगों को रैली में आने का आमंत्रण दिया। नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक ललित नागर ने कहा कि भाजपा सरकार के नौ सालों में तिगांव विधानसभा क्षेत्र विकास के मामले में कोसों पीछे छूट गया है,जिन गांवों में कभी विकास की बयार बहती थी। वहां झाडू तक नहीं लग रही।

भाजपा सरकार की अनदेखी के चलते यहां के लोग मूलभूत सुविधाओं के लिए त्राहि-त्राहि करने को मजबूर हो रहे है। उन्होंनें कहा कि एक दौर वह भी था,जब पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा के शासनकाल में तिगांव क्षेत्र में विकास के नए आयाम स्थापित हुए। लेकिन आज यह क्षेत्र विकास से पूरी तरह से महरूम है।

नागर ने कहा कि यहां व्याप्त समस्याओं को दूर करने के लिए न तो क्षेत्र की जनप्रतिनिधि और न ही प्रशासन ने कोई कदम उठाए,शिकायतें करते करते लोग थक गए,लेकिन समस्याएं दूर नहीं हुई,यही कारण है कि आज लोगों का भाजपा सरकार से पूरी तरह से मोहभंग हो चुका है। उन्होंने कहा कि जनाक्रोश रैली के माध्यम से पूर्व मुख्यमंत्री चौ.भूपेंद्र सिंह हुडडा, प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष चौ.उदयभान तथा राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा तिगांव की आवाज को बुलंद करेंगे और इस गूंगी बहरी सरकार को नींद से जगाने का काम करेंगे।

इस दौरान लोगों ने पूर्व विधायक ललित नागर का फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया और उन्हें विश्वास दिलाया कि क्षेत्र के कोने-कोने से भारी संख्या में लोग इस रैली में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे।

इस अवसर पर मास्टर दलवीर शर्मा,रमेश नागर,धीरज नागर,कमल नागर,मेंबर नानक चंद मेंबर,बीरू नागर,भंवर सिंह नागर,महेंद्र सिंह अधाना,योगेंद्र सिंह अधाना,मास्टर चंद्रपाल, रिंकू जोड़ला सरपंच,वेद प्रकाश सरपंच,जय नारायण बहरे,जयराज अधाना सचिन नागर मेंबर,समर वीर नागर,सतबीर मास्टर,धर्मपाल नागर,कंवर सिंह नागर,रिछपाल नागर,प्रवीण मेंबर,अनिल बैंसला, राजेंद्र सिंह भाटी,दिनेश कुमार शर्मा,लाल शर्मा,नरवीर सिंह नंबरदार,ललित प्रधान,पिंटू सरपंच,अभिलाष नागर,कमल चंदीला,गंगाराम जाट,दीपक पाराशर,अशोक रावल,बाबूलाल डॉक्टर, सुंदर लाल नेता,शंकर नंबरदार सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आशाराम बापू की हालत गम्भीर,इच्छानुरूप चिकित्सा की मांग

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:झूठे आरोपों के तहत जोधपुर कारागार में रखे गये …