Breaking News

भाजपा का कार्यकर्ता करेगा पलवल के प्रत्येक गांव में 24 घंटे का प्रवास:प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:पुरे प्रदेश के सभी जिलों में भाजपा हाईकमान द्वारा गांव चलो अभियान एवं शक्ति वंदन अभियान के तहत मुख्य वक्ताओ की जिम्मेदारी संगठन के पदाधिकारियों कों साथ लेकर चुनावी रण की तैयारी के लिए लगाई गयी है की किस तरह भाजपा का मतदान प्रतिशत बढ़ाया जा सके।

भारतीय जनता पार्टी संगठन कों पहले से भी मजबूत कर जनता कों साधने की पूरी तैयारी कर रही है। इसी के तहत आज पलवल के जिला भाजपा कार्यालय में प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल के नेतृत्व में भाजपा अध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया ने सभी कार्यकर्ताओ और पदाधिकारियों के साथ मिलकर दो विशेष बैठक आयोजित की जिसमें गांव चलो अभियान के तहत कार्यकर्ताओ कों मार्गदर्शन दिया।

उक्त बैठक में जगदीश नय्यर विधायक होड़ल,प्रवीण डागर विधायक हथीन भी विशेष रूप से सम्मिलित रहे और कार्यकर्ताओ का हौसला बढ़ाया। पलवल के ही जिला कार्यालय में दोपहर बाद नारी शक्ति वंदन अभियान के तहत दूसरी बैठक आयोजित हुई। प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल ने बताया की उक्त बैठक का उद्देश्य केंद्र और प्रदेश की 740 से अधिक सरकारी योजनाओं कों प्रत्येक गांव में कार्यकर्ताओ के प्रवास के दौरान स्वयं सहायता समूह की महिला टोली से मुलाक़ात कर हर जरूरतमंद व्यक्ति कों लाभान्वित करना है।

इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल ने सम्बोधन की शुरुआत में कहा की 500 वर्षो बाद रामलला वापिस अपने स्थान पर विराजित हुए है जोकि सभी के लिए गौरवशाली अनुभूति है । पलवल में आयोजित बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल ने आगे कहा की देश का प्रत्येक वर्ग आज मोदी सरकार की नीतियों से लाभान्वित है और यही सन्देश गांव चलो अभियान के तहत जन-जन तक पहुंचाना ही बैठक का उद्देश्य है।

गोयल ने आगे बताया की प्रत्येक कार्यकर्ता पलवल के 691 बूथों पर जिम्मेदारियों के साथ गांव-गांव जाकर 24 घंटे का प्रवास करेंगे और केंद्र व प्रदेश सरकार की नीतियों से लोगों कों अवगत करवा पार्टी कों मजबूत करने का काम करेंगे। इससे पहले विपुल गोयल ने पंडित दीन दयाल उपाध्याय और डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी की तस्वीर के सामने दीप प्रज्वललित कर पुष्प अर्पित किये।

इस मौके पर पलवल से स्थानीय विधायक दीपक मंगला,जिला अध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया और पूर्व जिला अध्यक्ष जवाहर सिंह सौरोत ने प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल का बुक्के भेंट करके स्वागत किया। इस बैठक में डॉक्टर हरेंद्र पाल राणा,महेन्द्र भड़ाना,राजेंद्र बैंसला,भूपराम पाठक,राजेंद्र बैंसला,गौरव गौतम,योगेंद्र सेहरावत,कर्मबीर यादव लोकसभा विस्तारक,मनोज चेयरमैन जिला परिषद,करतार बैंसला,सतवीर पटेल,रश्मि सेहरावत महिला जिला अध्यक्ष,देवांशु,जयराम प्रजापति,डॉक्टर यशपाल चेयरमैन नगर परिषद,वीर ममता चौहान के अलावा पलवल के संगठन से सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आशाराम बापू की हालत गम्भीर,इच्छानुरूप चिकित्सा की मांग

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:झूठे आरोपों के तहत जोधपुर कारागार में रखे गये …