Breaking News

जिलाधिकारी ने प्रस्तावित रोडवेज जमीन का किया निरीक्षण

 

रिपोर्ट सौरभ पाठक IBN NEWS बरेली

फ़तेहगंज पश्चिमी। डीएम नितीश कुमार ने रामगंगा पुल पर नव निर्मित पुल समेत आधा दर्जन से अधिक परियोजनाओं का स्थल निरीक्षण के साथ सत्यापन किया।तथा ग्रामीणों को सुनकर समस्या समाधान के निर्देश सम्बंधित विभाग अधिकारियों को दे जल्द निस्तारण पर जोर दिया। डीएम निर्माणाधीन एप्रोच रोड और नव निर्मित रामगंगा पुल पर पहुंचे। बताया गया कि राज्य सेतु निगम ने पुल निर्माण कार्यों को पूरा कर लिया है। इस पुल जोड़ने के लिए अप्रोच रोड बनाया जा रहा है।मार्च तक पूरा एप्रोच रोड बनना था , पर अभी तक नहीं बन पाया है।

पूर्व जिला पंचायत सदस्य अशोक मोहन गंगवार ने डीएम को अवगत कराया कि मानक के हिसाब से ठेकेदार एप्रोच रोड में काम नहीं कर रहा है। घटिया सामग्री और बालू की जगह रेत डाल रहा है । जिसकी शिकायत कई बार उच्चाधिकारियों से भी की है। बारिश होने से जगह जगह रास्ता नीचे खिसक गया है। इसी तरह ग्रामीणों ने ठेकेदार पर आरोप लगाया कि ठेकेदार मनमौजी काम कर रहा है। अगर इसी तरह काम होता रहा तो इस वर्ष भी ग्रामीण रोड पर नहीं चल पाएंगे। डीएम ने शिकायतों को गंभीरता से लिया और निर्माण कार्यो में तेजी लाने पर जोर दिया।

 

यहां के बाद डीएम गोरा हेमराजपुर के समीप राम गंगा में पिचिंग कार्य का निरीक्षण करने पहुंचे। डीएम ने गांव वालों से पूछा काम बढ़िया चल रहा है कोई शिकायत है तो बताइए। ग्रामीणों ने कहा काम तो ठीक हो रहा है । बरसात से पहले पिचिंग कार्य पूर्ण कर अच्छा काम किया गया है। गोरा लोकनाथपुर के प्रधान धर्मेंद्र सिंह चौधरी ने डीएम से सफाई कर्मचारी बढ़ाने के लिए कहा तीन गांवों पर एक कर्मचारी है। उन्होंने हफ्ते में समूह बनाकर सफाई कर्मचारियों को सफाई कार्यों में लगाने के निर्देश दिए । इससे पूर्व डीएम ने कस्बा शाही में नदी किनारे कटी हुई सड़क को ठीक करने को मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया।

 

तथा काम की गुणवत्ता बनाए रखते हुए समय से कार्य पूरा करने के निर्देश दिए। इससे पूर्व डीएम ने कस्बा फ़तेहगंज पश्चमी में प्रस्तावित रोडवेज बस अड्डा स्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान बाढ़ खण्ड अधिशासी अभियंता राजेंद्र कुमार,सहायक अभियंता पुनीत कुमार, लोक निर्माण विभाग अधिकारी , पूर्व जिला पंचायत सदस्य अशोक मोहन गंगवार ,मंडल अध्यक्ष संजय सिंह चौहान,तेजपाल सिंह फौजी,प्रमोद शर्मा,बाबूराम कश्यप , राजीव गंगवार ,के.पी.राना आदि उपस्थित रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देवरिया – जिलाधिकारी एवं एसपी ने लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के दृष्टिगत नामांकन कक्ष का किया निरीक्षण

Ibn news Team DEORIA रिपोर्ट सुभाष चंद्र यादव देवरिया, (सू0वि0) 24 अप्रैल। लोकसभा सामान्य निर्वाचन …