Breaking News

रमज़ान के मुकद्दस महीने में छोटे छोटे बच्चों ने रोज़ा रखकर मुल्क में फैली वबा से निजात पाने के लिए अहले वतन के लिए अल्लाह से मांगी दुआएं

 

संवाददाता मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS मवई अयोध्या

29/04/2021 मवई अयोध्या – रमज़ान का मुबारक महीना चल रहा है। इस मुकद्दस महीने में बड़े से लेकर छोटे छोटे बच्चे भी इबादत में जुटे हैं। कहा जाता है कि इस माह में जो भी दुआए मांगी जाती हैं अल्लाह उसे कुबूल करता है। इस माह रमज़ान ए मुबारक में छोटे छोटे बच्चों ने रोज़ा रखकर अहले वतन के लिए दुआएं मांगी, इस माह ए रमज़ान में कुछ बच्चों ने पहला रोजा रखा, उनमें काफ़ी उत्साह दिखाई दिया। इन छोटे छोटे बच्चों ने रोज़ा रखकर अल्लाह के सामने हाथ उठा कर मुल्क में फैली इस वबा से निजात पाने की दुआए की।

ताकि इस मुल्क में अमन , चैन, सुकून रहे।ब्लॉक मवई अन्तर्गत नेवरा गांव की 8 साल की छोटी सी बच्ची मेहविश मुदस्सिर ने रोजा रखा,इस पहले रोजे को रखकर वह बहुत खुश दिखाई दी। इफ्तार के वक़्त वाल्देन के साथ बैठकर मुल्क में फैली इस वबा से निजात पाने की दुआएं की। नेवरा की 12 साल की छोटी बच्ची उमरा खातून ने अपना पहला रोजा रखा। इस माह ए रमज़ान के मुकद्दस महीने में अपने वाल्देन के साथ बैठकर इबादत की। अल्लाह से अहले वतन के लिए मुल्क में फैली इस बीमारी से हिफ़ाज़त की दुआएं मांगी। बड़े कहते हैं कि इस माह ए रमज़ान के मुकद्दस महीने में अल्लाह के दरबार में जो भी दुआए मांगी जाती हैं अल्लाह उसे जरूर कुबूल करता है। इन छोटे छोटे बच्चों ने सादगी के साथ रोजा रख कर अपने घर वालो के साथ बैठकर इफ्तार किया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देवरिया – जिलाधिकारी एवं एसपी ने लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के दृष्टिगत नामांकन कक्ष का किया निरीक्षण

Ibn news Team DEORIA रिपोर्ट सुभाष चंद्र यादव देवरिया, (सू0वि0) 24 अप्रैल। लोकसभा सामान्य निर्वाचन …