Breaking News

जिले में नकल विहीन परीक्षा कराने के वास्ते डीएम और एसपी ने लिया बोर्ड परीक्षा का जायजा

ब्यूरो चीफ मुकेश मिश्र

अंबेडकरनगर 24 मार्च – जिले में आज सुबह से शुरू हुई 10वी और 12वी की बोर्ड परीक्षा का जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने परीक्षा केंद्र पहुंचकर जायजा लिया। साथ ही कलेक्ट्रेट में बने कंट्रोल रूम का भी निरीक्षण कर व्यवस्थाएं भी जांची।जिलाधिकारी सैमुअल पॉल एन तथा पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी द्वारा अंबेडकर नगर के विभिन्न केंद्रों पर हो रहे हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट परीक्षा 2022 का निरीक्षण किया गया।

जिलाधिकारी तथा पुलिस अधीक्षक द्वारा बी0एन0इंटर कॉलेज अकबरपुर मे मौके पर हो रहे यूपी बोर्ड इलाहाबाद हाई स्कूल 2022 की परीक्षा का निरीक्षण किया गया । जिलाधिकारी तथा पुलिस अधीक्षक द्वारा परीक्षा कक्ष एवं सीसीटीवी कैमरे तथा विद्यालय में बने कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान बीएन इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य उपस्थित रहे। मौके पर सभी व्यवस्थाएं ठीक-ठाक पाई गई। इसके उपरांत जिलाधिकारी तथा पुलिस अधीक्षक द्वारा जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय में बने हाई स्कूल/ इंटरमीडिएट परीक्षा कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया गया।

निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी द्वारा कंट्रोल रूम में लगे कर्मचारियों से पूछताछ किया गया और निर्देशित किया गया कि यदि परीक्षा संबंधित कोई शिकायती कॉल आती है तो तुरंत संबंधित सेक्टर मजिस्ट्रेट को अवगत कराया जाए।बताते चलें कि जिलाधिकारी सैमुअल पॉल एन ने कहा की नकल विहीन परीक्षा कराने के लिए जिला प्रशासन पूरी तरह से दृढ़ संकल्पित है और इस तरह से समय-समय पर सेक्टर मजिस्ट्रेट परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण किया जाएगा किसी भी तरह की अनियमितता पाए जाने पर परीक्षा केंद्र व्यवस्थापक समिति से जुड़े हो लोगों के ऊपर विधिक कार्रवाई कराई जाएगी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देवरिया – पांचवे दिन 08 प्रत्याशियों ने किया नामांकन

Ibn news Team DEORIA रिपोर्ट सुभाष चंद्र यादव अब तक 17 प्रत्याशियों द्वारा किया जा …