Breaking News

उ0प्र0 युवा उद्योग व्यापार मंडल की मण्डलीय वर्चुअल बैठक सम्पन्न, लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय।


रिपोर्ट योगेश श्रीवास्तव

 

गोरखपुर।उत्तर प्रदेश युवा व्यापार मंडल की पांचवी मंडलीय वर्चुअल आज दोपहर 12:30 बजे शुरू हुई। सभा का संचालन प्रांतीय  महामंत्री जीतू सोनी ने किया। इस मंडलीय सभा में गोरखपुर मंडल व आज़मगढ़ मंडल के जिलाध्यक्ष, महामंत्री व कोषाध्यक्ष ने भाग लिया।  गोरखपुर मंडल में गोरखपुर,महराजगंज, कुशीनगर व देवरिया जिले शामिल थे वही   आज़मगढ़ मंडल में आज़मगढ़,मउ, बल्लिया जिले शामिल थे। बैठक की अध्यक्षता करते हुए प्रांतीय चेयरमैन श्री राजीव आनंद जी ने मंडल के  जिला पदाधिकारियों से जिले के गठन की समीक्षा करते हुए युवा व्यापार मण्डल की इकाई को कस्बो तक गठन करने पर जोर दिया। उन्होंने सभी जिलों की बातों को सुना और अपने संबोधन में बताया की प्रांतीय नेतृत्व व्यापारियों की समस्या से अवगत है और माननीय मुख्यमंत्री से मिलने का समय ले रहा है जिसके अंतर्गत बाजार खोलने की , व्यापारियों को करोना योद्धा घोषित करने की और ऑनलाइन व्यापार को बंद करने की प्रमुख मांग रखी जाएंगी।

प्रांतीय महामंत्री मुकेश मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि उत्तर प्रदेश युवा व्यापार मंडल की तरफ से हमारे नवनियुक्त बड़े भाई प्रांतीय अध्यक्ष श्री मुकुल मिश्रा जी का शीघ्र जोरदार तरीके से स्वागत और अभिनंदन किया जाएगा सभी लोग इसके लिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में व्यापारियों को जोड़ने का कार्य करें। इस वर्चुअल सभा मे गोरखपुर के युवा जिलाध्यक्ष मनीष सक्सेना, महामंत्री आतिश सिंह व कोषाध्यक्ष संतोष सिंह उपस्थित थे। जिलाध्यक्ष मनीष सक्सेना ने साहबगंज किराना मंडी को बंद कर नवीन गल्ला मंडी को चालू रखने का मुद्दा उठाया साथ ही खाने पीने की खराब होने वाली चीजों , इलेक्ट्रिक व इलेक्ट्रॉनिक की दुकानों के साथ साथ सभी ट्रेड को पूर्व में बनाए गए रोस्टर के आधार पर कम से कम 3 घंटे के लिए खोलने पर चर्चा किया। बैठक में युवा प्रदेश मंत्री अभिजीत सिंह, गोरखपुर से युवा जिला अध्यक्ष मनीष सक्सेना ,महामंत्री आतिश सिंह, कोषाध्यक्ष संतोष सिंह,महाराजगंज से नगर अध्यक्ष तारकेश्वर वर्मा,  कुशीनगर से नगर अध्यक्ष विवेक अग्रवाल, चंचल गुप्ता, जिला बलिया से अभिषेक सोनी ,अनिल सिंह, अरुण कुमार ,रवि प्रताप, अंकित अग्रवाल  ,आजमगढ़ से राहुल गोयल ,प्रदीप गुप्ता ,रितेश गोयल ,आकाश अग्रवाल मऊ जिले से जावेद अहमद, जिला महामंत्री आदि साथी उपस्थित रहे ।

अंत में बैठक में धन्यवाद ज्ञापन प्रांतीय कोषाध्यक्ष अकरम गाजी के द्वारा दिया गया और करोना काल में जिन व्यापारियों का आकस्मिक निधन हुआ है उन सभी की आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन रख कर सभा को समाप्त किया गया।

About IBN NEWS

Check Also

गाजीपुर – पहले याचना फिर रण का एलान रण का एलान करेगे सासद अफजाल

Ibn news Team गाजीपुर ऐकर:सपा उम्मीदवार बसपा सासद आज करेगे अपना नामांकन आज ही गैंगस्टर …