Breaking News

12वीं के परीक्षा परिणाम में डीपीएस ग्रेटर फरीदाबाद के विद्यार्थियों का उत्कृष्ट प्रदर्शन

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:सीबीएसई का 12वीं कक्षा का परीक्षा परिणाम आज घोषित हुआ जिसमें डीपीएस ग्रेटर फरीदाबाद की छात्रा प्रनिका पांडे ने ह्यूमैनिटी में 98.2 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल प्रबंधन व अभिभावकों का नाम रोशन किया है। वहीं विज्ञान संकाय में में अक्षत अमृतराज ने 97 प्रतिशत,वृंदा वजाज ने कॉमर्स संकाय में 96.4 प्रतिशत अंक प्राप्त किएक हैं।

बच्चों के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर स्कूल के प्रो. वाइस चेयरमैन रोहित जैन,स्कूूल की प्रिंसीपल डा.बिंदु शर्मा ने ढोल-ताशों व मिठाई के साथ बच्चों की जीत का जश्र मनाया और उनके उज्जवल भविष्य के लिए कामना की। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों ने उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम देकर स्कूल को बेहतरीन तोहफा दिया है। इस मौके पर रोहित जैन ने बच्चों की उपलब्धि पर बच्चों की पीठ थपथपाई।

12वीं कक्षा के परीक्षा परिणाम में डीपीएस ग्रेटर फरीदाबाद का परिणाम शत-प्रतिशत रहा जिसमें विषय अनुसार पॉलिटीकल साइंस,जियोग्राफी,आईपी,पेंटिंग,
साइक्लोजी में 100 यानि शत-प्रतिशत अंक,अकाउंटेंसी व इंग्लिश कोर एवं सोशलॉजी में 99,बिजनेस स्टडीज,कैमेस्ट्री,इकनॉमिक्स,जर्मन,फिजिकल एजुकेशन में 97,
बायलॉजी में 96,फ्रेंच,हिस्ट्री,मैथ व फिजिक्स में 95 सर्वाधिक अंक बच्चों ने प्राप्त किए। इस मौके पर उक्तृष्ट प्रदर्शन करने वाले बच्चों ने अपनी सफलता का श्रेय अपने स्कूल,अध्यापकों,अभिभावकों को देखते हुए कहा कि सारा दिन पढ़ना जरूरी नहीं है लेकिन जब जरूरत हो,तब ज्यादा पढ़ना जरूरी है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

समस्त बार एसो.ने दिया भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को अपना समर्थन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने पूर्व की …