Breaking News

स्मार्ट सिटी को साफ करने आगे आए कांग्रेसी नेता सुमित गौड़

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़ ने आज एक बार फिर भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने सेक्टर-17,18 व ओल्ड़ फरीदाबाद चुंगी वाली रोड़ में कूड़े के ढेर के समक्ष पत्रकारों से बातचीत करते हुए स्मार्ट सिटी की बदहाली के बारे में बताया।

श्री गौड़ ने बताया कि भाजपा सरकार ने स्मार्ट सिटी को कंरप्शन सिटी बनाकर छोड़ दिया है,आज शहर में 17 जगहों पर सरकार ने कूड़ा डंपिंग यार्ड बना दिए है,जिसके चलते लोगों का जीना दुश्वार हो रहा है और वह बीमारियों का शिकार हो रहे है। इस अवसर पर वरिष्ठ समाजसेवी पंकज अरोड़ा,कांग्रेसी नेता अनिल कुमार नेताजी,वरिष्ठ कांग्रेसी नेता संजय सोलंकी,तिगांव क्षेत्र से वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अशोक रावल,युवा समाजसेवी वरुण बंसल,वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राजकुमार शर्मा, युवा कांग्रेसी नेता ओमपाल शर्मा,सौरभ देशवाल,युवा समाजसेवी कृष्णा शर्मा,कृष्ण कोहली आदि गणमान्य लोग मौजूद थे।

सुमित गौड़ ने कहा कि लोगों की परेशानियों के मद्देनजर उन्होंने कूडा उठाने की तीन गाडियों को जनता के सेवा में समर्पित किया है,जो कि जगह-जगह से तीन से पांच चक्कर लगाकर कूड़ा उठाएगी और जल्द ही वह सडक़ों पर से गंदा पानी टैंकर व ट्रेक्टर लगाकर भी लोगों की समस्याओं को दूर करने के लिए कोशिश करेंगे एक अभियान चलाकर सीवरेज के गंदे पानी के भराव से जूझ रहे लोगों को राहत प्रदान करवाएंगे।

गौड़ ने कहा कि भाजपा को वोट देकर लोगों ने इसलिए सत्तासीन किया था कि वह जनसमस्याओं को दूर करके लोगों को अच्छा वातावरण मुहैया करवाएगी। लेकिन पिछले नौ सालों में इस सरकार ने लोगों के खून पसीने की कमाई को भ्रष्टाचार के माध्यम से हड़पकर उन्हें परेशानी ही परेशानी दी है।

गौड़ ने बताया कि शहर में 17 जगहों सेक्टर-15,16,बाई पास रोड़,ओल्ड फरीदाबाद चुंगी रोड नियर सेक्टर-18 हुडा मार्केट एवं बल्लभगढ़़ की चावला कालोनी, तिगांव रोड, सेक्टर-3,22,23, 55,मुजेसर सहित 17 जगहों पर कूड़े के ढेर लगे रहते है,दिन हो या रात यहां से गुजरने वाले लोग इन कूडे के ढेरों को देखकर सरकार को मन ही मन कोसते है। उन्होंने कहा कि शहर के लोगों का आखिर दोष है,सरकार उनके खिलाफ ऐसी ज्यादति क्यों कर रही है,प्रशासन क्यों मौन है।

उन्होंने कहा कि वह सदैव आमजन की आवाज को बुलंद करते आए है और आगे भी बुलंद करते रहेंगे। उन्होंने सभी पार्टियों के नेताओं व भाजपाईयों से कहा कि वह बैनर पोस्टरों पर कम खर्चा करके उस राशि से लोगों की समस्याओं को दूर करने का प्रयास करें क्योंकि यही हाल रहा तो आने वाले चुनावों में जनता इन भाजपाईयों को वोट तो दूर देखने और सुनने तक नहीं आएगी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 2 का 10वीं का पहला परीक्षा परिणाम रहा शत-प्रतिशत

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:बल्लभगढ़ सेक्टर-2 स्थित विद्यासागर इंटरनैशनल स्कूल का पहला 10 …