Breaking News

केन्द्र सरकार सेना में अग्निवीर लग चुके युवाओं को परमानेंट करें:अनिवाश यादव

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:एनएसयूआई द्वारा पूरे देश में जय जवान (अन्याय विरूद्ध-न्याय का युद्ध) पोस्टर लॉन्च किया गया। इसी क्रम में एनएसयूआई राष्ट्रीय अध्यक्ष वरुण चौधरी के दिशा-निर्देशों पर आज सेक्टर-17 स्थित वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं अधिवक्ता राजेश खटाना के कार्यालय पर एनएसयूआई द्वारा बैठक का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप एनएसयूआई हरियाणा के अध्यक्ष अविनाश यादव ने शिरकत की।


एनएसयूआई के नेता आनन्द राजपूत व पलवल एनएसयूआई के नेता दिनेश पोसवाल ने मुख्य अतिथि अविनाश यादव,वरिष्ठ अधिवक्ता राजेश खटाना,अर्जुन चपराना का शॉल ओढ़ाकर व स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया। एनएसयूआई की बैठक के दौरान प्रदेशाध्यक्ष अविनाश यादव ने जय जवान (अन्याय विरूद्ध-न्याय का युद्ध) पोस्टर को लांच किया। इस अवसर पर उपस्थित एनएसयूआई के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए एनएसयूआई हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष अविनाश यादव ने कहा कि भारतीय थल सेना,वायुसेना और नौसेना में चयनित सभी डेढ़ लाख युवाओं को बिना किसी विलंब के तत्काल ज्वॉइनिंग दी जाए।

 

अग्निपथ योजना भर्ती को बंद किया जाए। जो भी युवा अग्निवीर लग चुका है उन्हें परमानेंट किया जाए और सेना में पुरानी भर्ती प्रक्रिया फिर से आरंभ किया जाए। एडवोकेट राजेश खटाना ने बताया कि विपक्ष की सकारात्मक भूमिका कांग्रेस हमेशा निभाती आई है और आगे भी मजबूती से निभाएगी। छात्र नेता दिनेश पोसवाल व आनन्द राजपूत ने अपने वक्तव्य में कहा कि केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश पर एनएसयूआई का एक-एक सिपाही हर कॉलेज,हर कोचिंग सेंटर पर जाकर के युवाओं को जागरूक करेगा और अन्याय के विरुद्ध न्याय की लड़ाई लड़ते रहेंगे।

इस अवसर पर कार्यक्रम में मुख्य रूप से अर्जुन चपराना,पूर्व जिलाध्यक्ष एनएसयूआई कृष्ण नागर,मोहित चंदीला देहात अध्यक्ष एनएसयूआई, कृष्ण चौहान,विनम्र नासवा,नवल सिंह,नितिन डूडेजा,सागर,मोनू तिवारी आदि कांग्रेस और एनएसयूआई के पदाधिकारी मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

डीपीएस ग्रेफ में विदाई समारोह का हुआ आयोजन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:डीपीएस ग्रेटर फरीदाबाद द्वारा बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों का …