Breaking News

बसंत पंचमी पर 37वें सूरजकुंड अंतरराष्ट्रीय शिल्प मेले में सास्कृतिक संध्या परिक्रमा बैंड दिल्ली के नाम रही

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:बसंत पंचमी के मौके पर 37वें सूरजकुंड अंतरराष्ट्रीय शिल्प मेले में की शाम सास्कृतिक संध्या एशियन प्रसिद्ध परिक्रमा बैंड दिल्ली के नाम रही। जहां एशियन देशों के विख्यात कलाकार सुधीर मलिक की टीम द्वारा दर्शकों से भरी मुख्य चौपाल का माहौल संगीत मय हुआ।

37वें सूरजकुंड अंतर्राष्ट्रीय शिल्प मेले की सांस्कृतिक संध्या में सुधीर मलिक ने अपने संगीत मय अंदाज से चौपाल पर बैठे दर्शकों को मद मस्त किया। सांस्कृतिक संध्या के कार्यक्रम की शुरूआत देश विख्यात कलाकार सुधीर मलिक और उसके परिक्रमा बैंड की टीम के कलाकारों ने साथ की। एशिया का ब्रीग परिक्रमा बैण्ड राक एण्ड रोल म्युजिक है। इस बैण्ड की विश्व में अलग पहचान है। यह म्यूजिक पर कापी राईट नहीं बनाता बल्कि इंडियन क्लासिकल,वेस्टर्न का मैन म्यूजिक है। सुधीर मलिक की टीम ने वीवैव के संगीत पर चौपाल पर बैठे दर्शकों की खूब तालियां बटोरी।

 

वहीं ऐ ऐ ऐ ऐ की धुन पर मेले की मुख्य चौपाल के माध्यम से सुधीर मलिक की टीम के बैण्ड के कलाकारों ने एक से बढकऱ एक प्रस्तुति देकर प्रेम रंग में सबको गुनगुनाने के साथ-साथ किलकारियां मारने पर मजबूर कर दिया। बता दें कि 37वें सूरजकुंड अंतर्राष्ट्रीय शिल्प मेले में 50 देशों के शिल्पकार और कलाकार भाग ले रहे हैं। पार्टनर कंट्री तंजानिया है और थीम स्टेट गुजरात तथा सास्कृतिक कार्यक्रमों में पार्टनर के रूप में नार्थ ईस्ट अर्थात अष्ट लक्ष्मी प्रांतों के कलाकारों द्वारा भागीदारी की गई है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

भाजपा ने फरीदाबाद को स्मार्ट की जगह बनाया कबाड़ सिटी:महेंद्र प्रताप

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी महेंद्र प्रताप के समर्थन में …