Breaking News

सामूहिक विवाह समारोह समाज को करते हैं एक नई दिशा देने का कार्य:परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:प्रदेश के परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने बुधवार को प्रजापति समाज द्वारा बल्लभगढ़ की अनाज मंडी में आयोजित सामूहिक विवाह समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। कैबिनेट मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सामूहिक विवाह समारोह समाज को एक नई दिशा देने का कार्य करते हैं,जिससे दहेज प्रथा जैसी बुराइयों पर भी रोक लगती है। उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन से समाज में भाईचारे की भावना को भी बल मिलता है और इससे रिश्ते लंबे समय तक चलते हैं।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने उपस्थित सभी लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रजापति समाज ने पहले भी इस तरीके के आयोजन कर समाज को आगे बढ़ाने का कार्य किया है। सामूहिक विवाह समारोह समाज में भाईचारे की मिसाल के तौर पर उदाहरण पेश करते हैं। सामूहिक विवाह शादी समारोह में सभी नव विवाहित जोड़ों को परिवहन मंत्री श्री शर्मा ने अपना आशीर्वाद दिया।

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचने पर प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का हरियाणा ओबीसी मोर्चा के महामंत्री रामेश्वर प्रजापति,फरीदाबाद के ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष भगवान सिंह और प्रजापति समाज के साथ-साथ अन्य समाज के आए हुए गणमान्य लोगों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। इस मौके पर भाजपा के जिला अध्यक्ष राजकुमार बोहरा,आरएसएस के गंगा शंकर मिश्र,पूर्व जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा,भिक्की राम,नानकचंद,धनीराम,धर्मवीर प्रजापति,आर.सी.गोला,मुकेश डागर,बुद्धा सैनी,राकेश गुर्जर,महेंद्र तेवतिया,दुर्गपाल सिंह साहित इलाके के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

डीपीएस ग्रेफ में विदाई समारोह का हुआ आयोजन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:डीपीएस ग्रेटर फरीदाबाद द्वारा बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों का …