Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज अयोध्या: ट्रांजिट हॉस्टल के नौवीं मंजिल से गिरकर यातायात सिपाही की मौत

 

अयोध्या ब्यूरो कामता शर्मा
अयोध्या।
रिजर्व पुलिस लाइन स्थित बहुमंजिला ट्रांजिट हॉस्टल बिल्डिंग से गिरकर ट्रैफिक सिपाही देवेंद्र पाल सिंह की मौत हो गई। वह फिरोजाबाद से विशेष ड्यूटी पर यहां आया था। बताया गया कि मूल रूप से अलीगढ़ जनपद निवासी देवेंद्र पाल सिंह 37 पुत्र नरेंद्र कुमार सिंह वर्ष 2006 में पुलिस विभाग में भर्ती हुआ था और फिरोजाबाद में यातायात सिपाही के रूप में तैनात है।

प्राण प्रतिष्ठा समारोह के मद्देनजर वह विशेष ड्यूटी में अयोध्या जनपद आया था और पुलिस लाइन स्थित जी प्लस आठ मंजिले ट्रांजिट हास्टल के आठवीं मंजिल पर रहता था। आम दिनों की तरह देर शाम हालचाल के लिए देवेंद्र पाल को फोन किया, लेकिन कई बार काल करने के बावजूद उसका फोन नहीं उठा तो परिवार ने मामले की जानकारी पुलिस अधिकारियों की दी। इसके बाद पुलिस ने यातायात सिपाही की तलाश शुरू की।

आवास पर वह नहीं मिला तो शहर में तलाश कराई गई। 24 घंटे से ज्यादा चली तलाश में कोई सुराग न मिलने पर पुलिस ने फिर से ट्रांजिट हास्टल का जायजा लिया तो घायल हाल में सिपाही भवन के भीतर ही अग्निशमन गलियारे में रक्तरंजित हाल में मिला।
इसके बाद पुलिस लाइन के उपनिरीक्षक अशोक कुमार ने उसे रात जिला अस्पताल पहुंचाया तो इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है।

सीओ सिटी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि शनिवार रात से ही यातायात सिपाही की तलाश कराई जा रही थी। उसका शव पुलिस लाइन के ट्रांजिट हास्टल में मिला है। वह आठवीं मंजिल पर रहता था, आशंका है कि गिरने के चलते मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

गाजीपुर:बीच शहर घंटो दहकती रही आग ब्रांडेड शोरूम रुम सहित इलेक्ट्रिक की दुकान गोदाम सबकुछ खाक

  टीम आईबीएन न्यूज राकेश की रिपोर्ट शहर के बीच विशेश्वरगंज चौकी के सकलेनाबाद मंदिर …