Breaking News

मनोज तिवारी रामलीला मे बने अंगद बोले- 19 करोड़ 60 लाख लोगों ने देखी

 

ब्यूरो रिपोर्ट सत्यम सिंह IBN NEWS अयोध्या

अयोध्या की रामलीला में आज बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने अपने अभिनय से राम भक्तों का मन मोह लिया. भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी ने कहा कि ‘मैं लगातार दूसरे साल अयोध्या की रामलीला में काम करने जा रहा हूं.
अंगद की भूमिका में मैंने पिछले वर्ष भी काम किया था. भगवान श्रीराम के आशीर्वाद और राम भक्तों के प्यार से 19 करोड़ 60 लाख से भी ज्यादा भगवान श्रीराम के भक्तों ने अयोध्या की रामलीला देखी है.’ अयोध्या की रामलीला विश्व की सबसे बड़ी रामलीला है. भगवान श्रीराम के भक्तों ने इसे विश्व की सबसे बड़ी रामलीला बनाई है.


रामलीला कमेटी के पदाधिकारी की मेहनत और सराहना की वजह से अयोध्या की रामलीला भगवान श्रीराम के भक्त दुनिया के कोने कोने में भगवान श्री राम के भक्त देख पाते हैं. आज अयोध्या की रामलीला का सातवां दिन है, जिसमें जाने माने सुपरस्टार बिंदु दारा सिंह हनुमान की भूमिका में, अवतार गिल विभीषण की भूमिका में राहुल बुच्चर राम, भूमिका में मनोज तिवारी अंगद की भूमिका में अभिनय से भगवान श्रीराम के भक्तों की प्रशंसा बटोरी.

रामलीला कमेटी के अध्यक्ष सुभाष मलिक (बॉबी) ने कहाकि “हमारी रामलीला भगवान श्रीराम की पावन धरती पर होती है. यह साधु संतों के आशीर्वाद से होती है. अयोध्या वासियों के प्रेम भाव की वजह से आज अयोध्या की रामलीला विश्व की सबसे बड़ी रामलीला बनी है. अयोध्या कि रामलीला उत्तर प्रदेश सरकार माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और संस्कृति मंत्रालय एवं संस्कृति मंत्री नीलकंठ तिवारी जी के सहयोग मार्गदर्शन से होता है. यह रामलीला मेरी मां फाउंडेशन द्वारा आयोजित की जाती है.”

अयोध्या की रामलीला में मुख्य किरदार निभा रहे हैं. सांसद व भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी अंगद की भूमिका में नजर आएंगे. जाने-माने सुपरस्टार बिंदु दारा सिंह हनुमान की भूमिका में नजर आएंगे. रामलीला कमेटी के अध्यक्ष सुभाष मलिक ने बताया कि इस बार अयोध्या की रामलीला भगवान श्री राम के भक्तों ने 18 करोड से भी ज्यादा दुनिया के कोने कोने में देखा. शहबाज खान रावण के किरदार में नजर आएंगे. भाग्यश्री माता सीता की भूमिका में नजर आएंगी. रजा मुराद कुंभकरण के किरदार में नजर आएंगे. शक्ति कपूर अहिरावण के किरदार में नजर आएंगे. कैप्टन राज माथुर भरत के किरदार में नजर आएंगे. जाने माने सुपरस्टार राहुल बुच्चर प्रभु श्री राम की भूमिका में नजर आएंगे. राजेश पुरी नारद की भूमिका में नजर आएंगे. अवतार गिल विभीषण के किरदार में नजर आएंगे.

अयोध्या की रामलीला रोज शाम 7:00 बजे से लेकर रात 10:00 बजे तक DD national दूरदर्शन पर लाइव लक्ष्मण किला सरयू नदी तट के किनारे से दिखाई जा रही है. अयोध्या की रामलीला के चेयरमैन राकेश बिंदल और वाइस चेयरमैन प्रदीप अग्रवाल ने कहा कि अयोध्या की रामलीला विश्व की सबसे बड़ी रामलीला है. इस बार अयोध्या की रामलीला ने पिछले वर्ष के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये हैं 19 करोड़ 60 लाख से ज्यादा लोगों ने एक साथ ऑन टीवी यूट्यूब और सोशल मीडिया मोबाइल प्लेटफॉर्म पर अयोध्या की रामलीला देखा और सारे रिकॉर्ड तोड़े यह इतिहास में पहली बार हुआ है.

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देवरिया – पांचवे दिन 08 प्रत्याशियों ने किया नामांकन

Ibn news Team DEORIA रिपोर्ट सुभाष चंद्र यादव अब तक 17 प्रत्याशियों द्वारा किया जा …