Breaking News

अमृता लैब्स ने अपना नया सेंटर अब बल्लभगढ़ में किया लांच

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:अमृता हॉस्पिटल फरीदाबाद ने भारत की सबसे बड़ी फ्रीस्टैंडिंग प्रयोगशाला ‘अमृता लैब’ का नया सेंटर बल्लबगढ़ में लॉन्च किया है।

इस शुरुआत के बाद से स्थानीय क्षेत्र के लोगों को विभिन्न प्रकार की नैदानिक सेवाओं तक पहुंच मिली है,जिसमें उनके घर बैठे ही सैंपलिंग,प्रोसेसिंग और रिपोर्टिंग के लिए 24/7 सुविधाएं शामिल हैं। मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के बड़े भाई टिपरचंद शर्मा ने लैब का उद्घाटन किया।

इनके अलावा अमृता हॉस्पिटल फरीदाबाद के मेडिकल डायरेक्टर,डॉ.संजीव सिंह,क्लिनिकल लैब्स के हेड,डॉ अनुभव पांडे औक चीफ मार्केटिंग ऑफिसर,राम गणपति समेत अन्य लोग मौजूद रहे। अमृता लैब्स डायग्नोस्टिक सेवाओं में सुविधा और गुणवत्ता को फिर से परिभाषित करती हैं। अमृता लैब्स की प्रमुख विशेषताओं में से एक गुणवत्ता से समझौता किए बिना सुविधा प्रदान करने के प्रति इसका समर्पण है।

विभिन्न प्रकार की नैदानिक सेवाओं के माध्यम से, लोग अब अपने घर बैठे ही विश्व स्तरीय स्वास्थ्य देखभाल समाधान प्राप्त कर सकते हैं। चाहे वह नियमित जांच हो या विशेष परीक्षण,अमृता लैब्स यह सुनिश्चित करती है कि प्रत्येक व्यक्ति को सुविधाजनक और कुशलतापूर्वक वह देखभाल मिले जिसके वे हकदार हैं। इसके पहले अमृता लैब के फरीदाबाद में दो सेंटर लॉन्च किए जा चुके हैं। पहला ग्रीन फील्ड कॉलोनी और दूसरा फरीदाबाद सेक्टर-18 में स्थित है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

समस्त बार एसो.ने दिया भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को अपना समर्थन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने पूर्व की …