Breaking News

सरकारी कर्मचारी रेजिडेंस कॉलोनियों के मुद्दे व समस्याओं पर एक्सइएन से यूनियन का प्रतिनिधि मंडल मिला:लेखराज चौधरी।

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:हरियाणा विद्युत प्रसारण निगम ट्रांसमिशन सिस्टम के कार्यकारी अभियंता दीपक गर्ग से सेक्टर-23 स्तिथ उनके कार्यालय में बिजली कर्मचारियों व सरकारी कर्मचारी रेजिडेंस कॉलोनियों की समस्याओं के अहम मुद्दों पर हरियाणा स्टेट इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड वर्कर यूनियन का प्रतिनिधि मण्डल फरीदाबाद सर्कल के सचिव विनोद शर्मा के नेतृत्व में मिला। कर्मचारीयों की रेजिडेंस सरकारी कॉलोनियों के दयनीय हालातों पर कर्मचारी नेताओं ने बताया कि निगम की सरकारी रेजिडेंस जो कॉलोनियां है वह जर्जर हालातों में अपनी स्तिथि पर रो रही हैं।

जिनका रख रखाव और देख भाल आदि करना कराना एचवीपीएन टीएस के अधिकारियों की जिम्मेदारी में आता है पर ऐसा देखने आता हैं कि यह काम इनकी पहुंच से बाहर है। इस गंभीर मुद्दे पर यूनियन के नेताओं ने कई बार निगम के अधिकारियों को आगाह किया है लेकिन रेजिडेंस कॉलोनियों के हालात जस के तस बने हुए है।

इन पर रंग रोगन होना,स्ट्रीट लाइट खराब पड़े रहना,सीवर जाम रहना,गंदा बदबूदार पानी आना,छतों का प्लास्टर झड़ना,बाउंड्रीवाल गिरना आदि बहुत सी समस्याएं हैं जिनकी तरफ निगम के अधिकारी गौर नही कर रहे। शिकायत करने के बावजूद कोई सुनवाई ना होना इसके मुद्दे पर यूनियन के नेताओं ने एक्सइएन कार्यालय जाकर अधिकारियों की नींद को खोलने का काम किया और बताया कि रोजमर्रा के दयनीय हालातों में कर्मचारी इन सरकारी कॉलोनियों में कैसे रहने को मजबूर हैं ।

इन कॉलोनियों में पल्ला पावर हाउस की 2-ए कोलोनी, सेक्टर-18 की ए-4 कोलोनी,प्याली चौक की एफसीआई कोलोनी,सीही सेक्टर-3 की ए-5 कोलोनी, सेक्टर-23 की कोलोनी व पावर हाउसों का बुरा हाल आदि आदि सभी के खस्ता हालात हैं । जिन्हें दुरुस्त करने और मेंटिनेंस कराये जाने की जरूरत है । इन्ही सभी समस्याओं को लेकर के यूनियन मिली । कर्मचारी नेताओं में सन
संतराम लाम्बा,लेखराज चौधरी, मदन गोपाल शर्मा,सुरेन्द्र सिंह, राजबीर हरफला,धीर सिंह,मुकेश धतीर, मामचन्द,सोनू गोला, राजकुमार शर्मा,लक्ष्मण सिंह, महेन्दर पांचाल,हामिद हुसैन, रवि,विक्की,राकेश,पवन, साजिद,मनोज आदि कर्मचारी इस मीटिंग में साथ रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

समस्त बार एसो.ने दिया भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को अपना समर्थन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने पूर्व की …