Breaking News

मनोहर सरकार के लिए सब हरियाणवी एक समान:राजेश नागर

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने कहा है कि हरियाणा की मनोहर सरकार के लिए हर हरियाणवी एक समान है और वह बिना भेदभव के हर व्यक्ति तक शासन की नीतियों का लाभ पहुंचाने में जुटे हैं।

वह यहां प्रतापगढ़ में डंपिंग यार्ड के विरोध में चल रहे धरने को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर स्थानीय विधायक नयनपाल रावत भी मौजूद रहे। दोनों विधायकों के आश्वासन के बाद लोगों ने धरने को समाप्त करने की घोषणा कर दी। इस धरने पर गांव प्रतापगढ़,गौंछी,समयपुर,सरूरपुर,सेक्टर-56 आदि के लोग धरनारत थे।

विधायक राजेश नागर एवं विधायक नयनपाल रावत ने छह महीने से प्रतापगढ़ में धरनारत लोगों से मुलाकात की। यह लोग जनसंघर्ष समिति के बैनर तले यहां बनने वाले कूड़ाघर के विरोध में धरने पर डटे हुए थे। उनका इस कूड़ाघर को बनाने के विरोध में कड़ा प्रतिरोध देखने को मिल रहा था। लेकिन आज दोनों विधायकों ने लोगों के बीच पहुंचकर धरना समाप्त करवाया।

जनता ने उनसे कहा कि उन्हें निगमायुक्त से लिखवाकर दें कि यह व्यवस्था स्थाई न हो, दूसरा यहां आने वाला कूड़ा साथ साथ प्रोसेस किया जाए और इसको 20-25 फुट हाइट की शीट की दीवार बनाई जाए। जिससे लोगों को इसकी गंदगी से परेशानी न हो सके। विधायक राजेश नागर ने कहा कि बंधवाड़ी प्लांट को नया बनाया जा रहा है,तब तक ही टेंपरेरी व्यवस्था के तहत प्रतापगढ़ में कूड़ा डंप किया जाएगा। वहीं इसे साथ साथ प्रोसेस भी किया जाएगा और लोगों को कूड़ाघर से किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं आने दी जाएगी। इस बात का मैं आश्वासन देता हूं।

उन्होंने कहा कि कूड़ा निस्तारण एक बड़ी व्यवस्था है जिसे बनने देने पर मैं आप सभी का आभार व्यक्त करता हूं। वहीं विधायक नयनपाल रावत ने भी स्थानीय जनता का धरना हटाने पर धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि कूड़ाघर कहीं न कहीं तो बनना ही है लेकिन ध्यान रखा जाएगा कि इससे किसी को कोई परेशानी न हो। इस अवसर पर जनसंघर्ष समिति के संयोजक सुदेश डागर,श्रीपाल डागर,ताराचंद मलिक,तेज सिंह नंबरदार,जितेंद्र भाटी सरपंच,विनोद शर्मा,प्रदीप शर्मा,शोएब,सोहेल खान आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आशाराम बापू की हालत गम्भीर,इच्छानुरूप चिकित्सा की मांग

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:झूठे आरोपों के तहत जोधपुर कारागार में रखे गये …