Breaking News

सभी रंग एक दूसरे से मिलकर एक हो जाते है वैसे ही सभी को मिल कर रहना चाहिए:मनधीर सिंह मान

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:सारण गांव में होली महोत्सव का आयोजन किया गया, जिसमें बतौर मुख्यातिथि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनधीर सिंह मान पहुंचे। उनके वहा पहुंचने पर पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया, उन्होंने होली के इस सभी को होली की शुभकामनाएं दी।

उन्होंने कहा कि मानवता के मूल्यों को महत्व देते हुए,मान ने होली के इस मौके पर कहा कि होली का त्यौहार एक ऐसा त्यौहार है जहां पर बुराई पर अच्छाई की जीत हुई और ये त्यौहार सभी को एक दूसरे से जोड़ता है।

होली के इस पावन अवसर पर हमें अपनी बुराईयों को मिटाने और एक-दूसरे के साथ प्यार और समरसता के संदेश को बढ़ावा देना चाहिए। जैसे सभी रंग मिलकर एक हो जाते है वैसे ही हम सबको भी मिलकर रहना चाहिए रंगी की तरह इंसान को भी मिलजुल कर रहना चाहिए साथ में उन्होंने कहा होली का त्यौहार मथुरा वृंदावन और ब्रिज का सबसे प्रसिद्ध त्योहार है।

आगे उन्होंने कहा कि यह सारण गांव एक ऐसा गांव है जहां पर सब एक साथ मिल के होली का त्यौहार मानते हैं इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से गांव के लोग मौजूद रहे। जिसमे धनी पंडित,जवाहर,विजय नारायण शिवम प्रदीप आदि लोग मौजूद रहे और साथ मे कार्यक्रम में रंगारंग कार्यक्रम का भी लुफ्त उठाया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

कृष्णपाल गुर्जर की उपस्थिति में जजपा नेता कुलदीप तेवतिया ने की भाजपा ज्वाइन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:कृष्णपाल गुर्जर ने फरीदाबाद की सेक्टर-8 हुड्डा मार्किट में …