Breaking News

सीमा त्रिखा के मंत्री बनने से फरीदाबाद के विकास को और मिलेगी गति:रंजीत रावल

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:भाजपा युवा मोर्चा हरियाणा के पूर्व सह-मीडिया प्रभारी रंजीत रावल ने बड़खल की विधायक सीमा त्रिखा को राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार मिलने को फरीदाबाद के लिए शुभ संकेत माना है। उन्होंने कहा कि सीमा के मंत्री बनने से फरीदाबाद के विकास को और अधिक गति मिलेगी क्योंकि सीमा त्रिखा एक उच्च शिक्षित व्यक्तित्व की धनी है तथा उन्हें समाज के हर वर्ग का अच्छी प्रकार से ज्ञान है।

उन्होंने नवनियुक्त मंत्री के निवास पर पहुंचकर मिठाई खिलाकर मुंह मीठा कराते हुए मुख्यमंत्री नायब सैनी,पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल सहित केन्द्रीय नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हुए उज्जवल भविष्य की बधाई दी है। भाजपा नेता रंजीत रावल ने कहा कि भाजपा शासनकाल के दस साल बेमिशाल साबित हुए हैं। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल व केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के सहयोग से फरीदाबाद जिले में विकास कार्यों को नए आयाम स्थापित किए जा रहे हैं तथा जिले का अभूतपूर्व विकास हुआ है।

हाईवे व सडकों का जाल बिछाकर दिल्ली और नोएडा को बेहतर कनेक्टिविटी दी गई है जिससे कि यहां उद्योग व व्यापार और अधिक बढ़ सके। उन्होंने कहा कि सरकार अंत्योदय नीति के आधार पर चलते हुए सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास की नीति पर कार्य कर रही है। जिससे कि हर वर्ग को लाभ मिल सके। उन्होंने कहा कि समाज के अंतिम व्यक्ति तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाना ही सरकार का लक्ष्य है।

उन्होंने दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर भी रिकार्ड मतों से विजय होगी क्योंकि यहां के लोगों के दिल में कृष्णपाल गुर्जर कूट-कूटकर भरे हैं और इसपर सोने पे सुहागा सीमा त्रिखा के मंत्री बनने से होगा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

विधायक नरेंद्र गुप्ता ने किया आरएमसी रोड के निर्माण कार्य का शुभारंभ

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:विधानसभा-89 क्षेत्र से भाजपा विधायक नरेंद्र गुप्ता ने सेक्टर-10 एफ …