Breaking News

ग्राम पंचायतो को भीलवाड़ा जिले मे शामिल करने व बडलियास को तहसील बनाने की मांग लेकर विधायक के नेतृत्व मे प्रतिनिधित्व मंडल मुख्यमंत्री से मिला

(प्रमोद कुमार गर्ग)

बीगोद– नवसृजित जिला शाहपुरा के सीमांकन में शामिल मांडलगढ़ विधानसभा क्षेत्र की तहसील मांडलगढ़, बिजौलिया व कोटड़ी की 13 ग्राम पंचायतों को पुन: भीलवाड़ा जिले में शामिल करने व उप तहसील बडलियास को तहसील में क्रमोन्नत करने के क्रम में माण्डलगढ़ विधायक गोपाल खंडेलवाल के नेतृत्व में बुधवार को 20 सदस्यों का प्रतिनिधि मण्डल ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा जी से विधानसभा भवन में मुलाकात की और उन्हें जनहित की इस मांग के बारे में उन्हें अवगत कराया।

इस पर मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने भी क्षेत्रवासियों की इस मांग पर विचार करने और जनहित में फैसला करने के लिए आश्वस्त किया।

इस दौरान कोटड़ी उप प्रधान कैलाश सुथार, नंदराय सरपंच शंकर ढलीवाल, जावल सरपंच भवानी शंकर जाट, सुखराम गगरानी, महावीर पंडित, पूर्व सरपंच माल का खेड़ा प्रकाश शर्मा, मुरली मूंदड़ा, राजेंद्र सिंह सोलंकी, अमर सिंह सोलंकी, मुकेश पाराशर, दुर्गा शंकर, दिनेश दाखेड़ा, संदीप सोनी, रामपाल मेघवंशी, सत्यनारायण वैष्णव, सत्यनारायण बलाई व आबिद पठान सहित कई लोग मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

ऐरवाल समाज का प्रतिनिधि मंडल प्रांतीय ऐरवाल महासभा के तत्वावधान में दिल्ली में भीलवाड़ा सांसद दामोदर अग्रवाल बधाई देकर स्वागत किया।

बीगोद– ऐरवाल समाज का प्रतिनिधि मंडल प्रांतीय ऐरवाल महासभा के तत्वावधान में दिल्ली में भीलवाड़ा …