Breaking News

समाचार पत्र एवं पत्रकारों के हितों के लिए एक मंच पर आना होगा-सरदार दिलावर सिंह

Ibn news Team लखनऊ

गोरखपुर। “पत्रकारिता वर्तमान दौर में एक संकट से गुजर रही है। समाचार पत्रों के अस्तित्व पर बन आई है। ऐसे में समाचार पत्रों के प्रबंधन एवं पत्रकारों को एक मंच पर आना होगा। तभी वे अपना अस्तित्व बचा सकेंगे।” उक्त बातें भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार समन्वय समिति व सोशल मीडिया पत्रकार महासंघ के संस्थापक राष्ट्रीय अध्यक्ष सरदार दिलावर सिंह ने तारामंडल स्थित क्षत्रिय महासभा के सभागार में प्रेस वार्ता में कहीं। वे आगामी 8 जनवरी को होने वाले सम्मेलन एवं गोष्टी की तैयारियों का जायजा लेने आए थे।
उन्होंने आगे कहा कि हम ऐसे नाजुक दौर से गुजर रहे हैं जब समाचार पत्रों एवं पत्रकारों को अपने अस्तित्व के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। उन्होंने सभी पत्रकार संगठनों के पत्रकारों को एक मंच आने की अपील की।
इस अवसर पर कार्यक्रम के आयोजक व संगठन के गोरखपुर जिला प्रभारी डॉ सतीश चंद्र शुक्ला, सहयोगी गण ऑल इंडिया स्माल न्यूज पेपर एसोसिएशन के अध्यक्ष उमेश चंद्र मिश्रा, भारतीय अपना समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजन सिंह सूर्यवंशी, संगठन के प्रांतीय अध्यक्ष मारकंडे मिश्रा सहित अनेक पत्रकार बंधु उपस्थित थे। बताते चलें कि आगामी 8 जनवरी को क्षत्रिय महासभा के सभागार में पत्रकार एकता सम्मान यात्रा आयोजित है और उसमें ‘पत्रकारिता कल आज और कल’ विषयक संगोष्ठी आयोजित की गई है जिसमें पुलिस अधीक्षक (अपराध) गोरखपुर श्रीमती इंदुप्रभा सिंह आईपीएस, मुख्य अतिथि हैं इसके अलावा दूरसंचार के महाप्रबंधक विद्यानंद आजाद, क्षत्रिय महासभा के अध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह, आकाशवाणी गोरखपुर के केशव चंद्र शुक्ला, दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय के अंग्रेजी के विभागाध्यक्ष डॉ अजय कुमार शुक्ला, मदन मोहन मालवीय इंजीनियरिंग कॉलेज के अधिष्ठाता गोविंद पाण्डेय सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति विशिष्ट अतिथि के रूप में पधार रहे हैं।

About IBN NEWS

Check Also

गाजीपुर:बीच शहर घंटो दहकती रही आग ब्रांडेड शोरूम रुम सहित इलेक्ट्रिक की दुकान गोदाम सबकुछ खाक

  टीम आईबीएन न्यूज राकेश की रिपोर्ट शहर के बीच विशेश्वरगंज चौकी के सकलेनाबाद मंदिर …